राजस्थान

rajasthan

बारां: बैंक में कैश जमा कराने आए व्यापारी का 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी

By

Published : Jul 20, 2020, 6:19 PM IST

बारां के आईसीआईसीआई बैंक के अंदर से व्यापारी के 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. व्यापारी बैंक में कैश जमा कराने पंहुचा था, इस दौरान किसी चोर ने रुपयों से भरा बैग चोरी कर ले गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

bank theft in Baran, theft in Baran
व्यापारी का 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी

बारां.शहर में चारमूर्ति चौराहे के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक शाखा से सोमवार को एक व्यापारी का करीब 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही व्यापारियों में हड़कंप मच गया. बारां डीएसपी ने बैंक शाखा में पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज व घटना का ब्योरा लिया है. वहीं, पुलिस ने नाकाबंदी कराने के साथ वारदात को अंजाम देने वाले की तलाश शुरू कर दी है.

व्यापारी का 32 लाख रुपये से भरा बैग चोरी

व्यापारी हेमंत गोयल ने बताया कि उनका किराने का थोक का व्यवसाय है. क्षेत्र के केलवाड़ा, समरानियां, नाहरगढ़, भंवरगढ़ आदि स्थानों पर सप्लाई होती है. मुनीम रुपये लेकर आया था, जिसको लेकर पिता महावीर गोयल आईसीआईसीआई बैंक की शाखा में जमा कराने पहुंचे थे. रुपयों से भरे बैग को काउंटर पर रखकर कैशियर से बोला की पास के काउंटर पर चेक देकर आ रहा हूं. कुछ सेकेंड में वापस लौटे, तो बैग गायब मिला.

पढ़ें-पाली : सुमेरपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ चोर को दबोचा...हो सकते हैं और खुलासे

गोयल ने बताया कि बैंक में कर्मचारी, गार्ड आदि होने के बाद भी वारदात हुई है. घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. डीएसपी महावीर शर्मा ने जाप्ते के साथ बैंक पहुंचकर ब्यौरा लिया. नाकाबंदी कराकर बदमाश की तलाश की जा रही है. वारदात को डेढ़ से दो मिनट में अंजाम दिया गया. सारी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details