राजस्थान

rajasthan

बारां: नदी के एनीकट में डूबने से अधेड़ की मौत

By

Published : Sep 21, 2019, 12:44 PM IST

Updated : Sep 21, 2019, 2:36 PM IST

बारां के बोहत में नदी के एनीकट में नहाते समय पानी मे डुबने से अधेड़ की मौत का मामला सामने आया है. अस्पताल में चिकित्सक द्वारा अधेड़ को मृत घोषित किया गया.

Middle aged person drowned baran, बारां न्यूज

अंता (बारां).बोहत में बाणगंगा नदी पर बने एनीकट में एक अधेड़ व्यक्ति की नहाते समय डूबने से मौत हो गई. स्थानीय लोगों के अनुसार बोहत निवासी 55 वर्षीय बाबूलाल बैरवा दोपहर को गांव के बाहर बाणगंगा नदी के एनीकट पर नहाने गया था.

नदी के एनीकट में डूबने से अधेड़ की मौत

ऐसे में नहाने के दौरान पानी का बहाव तेज होने से वो संभल नहीं पाया. तेज बहाव के चलते वह पानी में गिर और डूबने से उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- मौसम विभाग ने पूर्वी राजस्थान के पांच जिलों में जारी किया 'ऑरेंज अलर्ट'

सूचना पर परिजनों द्वारा बाबूलाल को बाहर निकाल मांगरो अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक शोभागमल मीणा द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. बाद में पुलिस ने अधेड़ का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

Intro:बारां जिले के बोहत में नदी के एनीकट में नहाते समय पानी मे डुबने से अधेड़ की मौत का मामला सामने आया है ।अस्पताल में चिकित्सक द्वारा अधेड़ को म्रत घोषित किया गया ।Body:बारां जिले के बोहत में बाणगंगा नदी पर बने एनीकट में एक अधेड़ व्यक्ति की नहाते समय डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार बोहत निवासी 55 वर्षीय बाबूलाल बैरवा दोपहर को गांव के बाहर बाणगंगा नदी के एनीकट पर नहाने गया था , जहां नहाने के दौरान पानी का बहाव ज्यादा होने से वो संभल नही पाया और उसकी डूबने से मौत हो गई ।
Conclusion:सूचना पर परिजनों द्वारा बाबूलाल को बाहर निकाल मांगरोल अस्पताल ले जाया गया । जहां चिकित्सक शोभागमल मीणा द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में पुलिस ने अधेड़ का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया ।

बाइट - चिकित्सक
Last Updated : Sep 21, 2019, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details