राजस्थान

rajasthan

बारांः स्टेडियम की दुर्दशा होने के चलते खिलाड़ियों को दूसरों के मैदान पर होना पड़ रहा निर्भर

By

Published : Sep 8, 2019, 4:22 PM IST

बारां के अंता में नगरपालिका का खुद का स्टेडियम होने के बावजूद यहां चल रही जिला स्तरीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को दूसरों के खेल मैदान पर निर्भर होना पड़ रहा है.

baran news, district level competition, बारां न्यूज, खेल प्रतियोगिता

अंता (बारां). कस्बे में बने स्टेडियम में बरसाती पानी भरा रहने के कारण जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं. वहीं घास उग जाने के कारण यह स्टेडियम दुर्दशा का शिकार बना हुआ है. ऐसे में यहां पर खेला जाना संभव नहीं होने के कारण खिलाड़ियों को अन्य जगह पर खिलाया जा रहा है.

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में खुद का स्टेडियम होने के बाद भी दूसरों के मैदान पर होना पड़ रहा निर्भर

सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम में हर साल राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं होने के बावजूद नगर पालिका प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं देने के कारण स्टेडियम दुर्दशा का शिकार बना हुआ है. इस स्टेडियम में पानी का निकास नहीं होने के कारण बारिश के दिनों में यह तालाब का रूप ले लेता है. वहीं कई दिनों तक इस स्टेडियम में पानी भरा रहने के कारण इसमें खिलाड़ी नहीं खेल पाते हैं.

यह भी पढ़ें-बहरोड़ प्रकरण पर बाबा बालकनाथ ने जताया विरोध...आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

स्टेडियम की दुर्दशा को लेकर खिलाड़ियों का कहना है कि नगर पालिका प्रशासन को स्टेडियम के पानी की निकासी को लेकर कई बार अवगत कराया जा चुका है. इसके बावजूद इस समस्या का आज तक कोई समाधान नहीं किया गया है.

Intro:बारां जिले के अंता में नगरपालिका का खुद का स्टेडियम होने के बावजूद यहां चल रही जिला स्तरीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को दूसरों के खेल मैदान पर निर्भर होना पड़ रहा है ।Body:
अंता (बारां) कस्बे में बने स्टेडियम में बरसाती पानी भरा रहने के कारण जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं वही घास उग जाने के कारण यह स्टेडियम दुर्दशा का शिकार बना हुआ है ।ऐसे में यहां पर खेला जाना संभव नहीं होने के कारण खिलाड़ियों को अन्य जगह पर खिलाया जा रहा है ।
इस सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम में हर साल राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं होने के बावजूद नगर पालिका प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं देने के कारण स्टेडियम दुर्दशा का शिकार बना हुआ है । इस स्टेडियम में पानी का निकास नहीं होने के कारण बारिश के दिनों में यह तालाब का रूप ले लेता है वहीं कई दिनों तक इस स्टेडियम में पानी भरा रहने के कारण इसमें खिलाड़ी नहीं खेल पाते हैं ।Conclusion:स्टेडियम की दुर्दशा को लेकर खिलाड़ियों का कहना है नगर पालिका प्रशासन को स्टेडियम के पानी की निकासी को लेकर कई बार अवगत कराया जा चुका है। इसके बावजूद इस समस्या का आज तक कोई समाधान नहीं किया गया है ।
बाइट - फरीद खान खिलाड़ी
बाइट- ललित कुमार गालव कोंग्रेसी नेता
बाइट - काशिम खान खिलाड़ी
बाइट - खिलाड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details