राजस्थान

rajasthan

ASI कमलेश शर्मा और दलाल पप्पू किराड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मामले को रफा-दफा करने के एवज में मांगे थे 10 हजार रुपए

By

Published : Sep 28, 2021, 6:35 PM IST

Updated : Sep 28, 2021, 7:15 PM IST

बारां एसीबी टीम ने एएसआई कमलेश शर्मा और दलाल पप्पू किराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इन दोनों ने एक मामले को रफा-दफा करने के एवज में परिवादी से 10 हजार रुपए मांगे थे.

बारां एसीबी कार्यालय, Baran ACB Office
बारां एसीबी कार्यालय

बारां. एसीबी की टीम ने कोतवाली थाने के एएसआई कमलेश शर्मा और दलाल पप्पू किराड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. ये मामला परिवादी भैरूलाल निवासी रिद्धि सिद्धि कॉलोनी माथना रोड पर दर्ज मामले को रफा-दफा करने से जुड़ा है. जिसमे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया था, लेकिन आरोपी को शक हो गया और ट्रैप फेल हो गया.

पढ़ेंःसूरजगढ़: बैंक का ATM ले उड़े बदमाश, 22 लाख 46 हजार रूपये का कैश साफ...एक पखवाड़े में चौथी वारदात, CCTV फुटेज में दिखे बदमाश

जिसके सत्यापन की रिपोर्ट मुख्यालय को भेजी गई थी. जिसके बाद मंगलवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सहायक उप निरीक्षक और एक दलाल पर मुकदमा दर्ज किया है. मामला परिवादी पर दर्ज मामले को रफा-दफा करने से जुड़ा है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह कानावत ने बताया कि दिनांक 05 जुलाई को परिवादी भैरूलाल निवासी रिद्धी सिद्धी कालोनी माथना रोड ने एक शिकायत दी. जिसमें उसने बताया कि मेरी बेटी और पत्नि ने मेरे खिलाफ कोतवाली थाने मे रिपोर्ट दी थी. जिसे रफा दफा करने के एवज में एएसाई कमलेश शर्मा ने दलाल पप्पू किराड़ के माध्यम से 10 हजार रूपये की मांग की थी.

पढ़ेंःसीकरः कपड़ा शोरूम के मालिक पर फायरिंग, CCTV फुटेज में कैद वारदात

आरोपी कमलेश शर्मा दलाल पप्पू किराड़ के साथ मिलकर परिवादी से 25 हजार रुपए लेने के लिये सहमत हुआ. सत्यापन के दौरान आरोपी दलाल परिवादी से 2 हजार रूपये लेकर आरोपी कमलेश शर्मा को दे दिया. साथ ही बाकी के बचे 500 रुपये 6 जुलाई को देना तय किया गया.

इस पर दिनांक 6 जुलाई को ट्रैप की कार्रवाई की गई, लेकिन आरोपी को शक हो गया. जिससे वह बच गया. मामले का सत्यापन होने के बाद एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Last Updated :Sep 28, 2021, 7:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details