राजस्थान

rajasthan

अंता में खेत पर धान काटने गई युवती से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2021, 10:32 AM IST

अंता में एक युवती से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर आरोप है कि उसने खेत में फसल काटने गई युवती से दुष्कर्म किया.

Anta News, Rajasthan News
अंता में एक युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

अंता (बारां). खेत पर धान की फसल काटने गई युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने युवती को पानी पीने के बहाने से टपरी पर ले गया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली. जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस सहायक उप निरीक्षक इस्लाम खां ने बताया कि युवती के साथ 6-7 बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बाद में फोटो को वायरल कर दिया गया. जिससे युवती की सगाई भी टूट गई. इस मामले में पीड़िता ने अंता में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसे कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें.शराब की दुकान में पीछे के दरवाजे से बेच रहे थे शराब, प्रशासन ने भेजे डमी ग्राहक, ठेके को 7 दिनों के लिए किया गया सील

सांगोद में वन क्षेत्र से रास्ता भटककर सुबह एक मादा हिरण रियायसी बस्ती में आ पहुंची. जैसे ही आवारा श्वानों ने हरिण को देखा तो कई श्वान हिरण के पीछे पड़ गए. हिरण भी श्वानों से बचने के लिए सड़कों पर दौड़ती रही. बाद में कुछ लोगों ने हिरण को श्वानों से बचाकर एक भवन में बंद किया और श्वानों को भगाकर हिरण को वन विभाग कार्मिकों के सुपुर्द किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details