राजस्थान

rajasthan

मतदान से एक दिन पूर्व तिसाया गांव में हुई युवक की हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 5, 2023, 10:30 PM IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान से एक दिन पहले 24 नवंबर को बारां के तिसाया गांव में एक युवक की हत्या हो गई थी. इस हत्या मामले में 3 आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

3 accused of youth murder case arrested
युवक की हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार

बारां. मतदान से एक दिन पूर्व 24 नवंबर को सदर थाना क्षेत्र के तिसाया गांव में हुई युवक की हत्या के 3 आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार चल रहे थे, गिरफ्तार आरोपियों का रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी.

जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि 24 नवंबर की शाम सदर थाना क्षेत्र के तिसाया गांव में मामूली कहासुनी के बाद हुए झगड़े में युवक विष्णु सुमन की हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने हनुमान सुमन पुत्र भैरूलाल, जुगल किशोर पुत्र लटूर लाल, कालू लाल पुत्र लटूर लाल माली निवासी तिसाया को गिरफ्तार किया है. उक्त तीनों आरोपी घटना के दिन से फरार चल रहे थे.

पढ़ें:पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा मृतक

उन्होंने बताया कि घटना के दिन हनुमान, कालूलाल व विष्णु सुमन में मामूली गाली-गलौज हुई थी. जिसमें हनुमान व कालूलाल लाठी व गंडासा से लेकर आ गए और इन्हें देखकर जुगल किशोर भी लकड़ी लेकर आ गया और विष्णु को मंदिर तक आने के लिए ललकारा. इस पर ज्यों ही विष्णु मंदिर तक आया, तीनों ने एकजुट होकर लाठी, गंडासी से विष्णु पर हमला कर दिया और बीचबचाव करने आए विष्णु सुमन के पिता दुलीचंद को भी घायल कर दिया. विष्णु को घायल अवस्था में बारां अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details