राजस्थान

rajasthan

अंताः नेशनल हाइवे 27 पर लूट के 2 मामले में 2 सगे भाई गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2021, 6:02 PM IST

बारां जिले के अंता में गत दिनों नेशनल हाइवे 27 पर हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. लूट के मामले में शामिल 3 अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

लूट के आरोपी गिरफ्तार, robbery accused arrested
नेशनल हाइवे पर लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार

अंता (बारां).नेशनल हाइवे 27 पर हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी लक्ष्मीचंद वर्मा ने बताया कि नेशनल हाइवे 27 पर जोडल्या हनुमान मंदिर और बिजोरा के पास अलग-अलग 2 लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था.

पढ़ेंःहनुमानगढ़: लाखों की लूट का 17वें दिन पुलिस ने किया खुलासा...3 आरोपी गिरफ्तार

जिसमे जोडल्या हनुमान मंदिर के पास बारां से सीमल्या जा रहे बाइक सवार युवक को निशाना बनाते हुए मोबाइल सहित नगदी की लूट की गई थी. इसी तरह 16 जून को सुल्तानपुर से बाइक से बारां आ रहे 2 युवको के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल और बाइक की लूट की गई थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अलग-अलग टीमें गठित की गई.

पढ़ेंःBSF कांस्टेबल भर्ती के मेडिकल टेस्ट में गड़बड़ी, CBI ने दर्ज किया मामला

लूट के मामले में 2 सगे भाई बोरिना निवासी अशोक बैरवा और रणजीत बैरवा को गिरफ्तार किया गया. 3 अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. आरोपी आदतन अपराधी बताए गए हैं जिन पर पहले से ही आठ दस मामले दर्ज है. पकड़े गए आरोपियों से लूट का माल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details