राजस्थान

rajasthan

बारां: अंता का जीएसएस बना जुआरियों का अड्डा, 1 कर्मचारी सहित 10 लोग पकड़े

By

Published : Aug 29, 2020, 5:22 PM IST

बारां में पुलिस ने जुआ खेलते एक बिजली कर्मचारी सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से 60 हजार रुपये भी जब्त किए. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया.

gambler arrested, Anta Police News
जुआ खेलते 1 कर्मचारी सहित 10 लोग गिरफ्तार

अंता (बारां). जिले के अंता कस्बे के पास स्थित खजुरना जीएसएस को जुआरियों ने जुआ खेलने का अड्डा बना रखा था. यहां पर मुखबिर की सूचना के बाद द्वितीय थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण मीणा के नेतृत्व में दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया गया, जिसमें एक कर्मचारी सहित कस्बे के 10 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनके कब्जे से 60 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.

जुआ खेलते 1 कर्मचारी सहित 10 लोग गिरफ्तार

ताश के पत्तों से जुआ का खेलने का यह खेल ग्रेड पर कार्यरत कर्मचारी की शह पर चल रहा था. पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद जुआरियों में हड़कंप मच गया. दूसरी ओर क्षेत्र में फैल रहे कोरोना को लेकर भी जुआरियों में कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. झुंड के रूप में रात-रात भर जुआ खेला जा रहा है. ऐसे में इन जुआरियों के जरिए कोरोना फैलने की भी बड़ी आशंका है.

पढ़ें-जयपुर: 4 वाहन चोर गिरफ्तार, 14 बाइक बरामद

द्वितीय थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत ये कार्रवाई की गई है. मुखबिर से सूचना मिली थी कि खजुरना जीएसएस पर जुआ खेला जा रहा है. इस पर कार्रवाई करते हुए एख कर्मचारी सहित 10 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनके कब्जे से 60 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. बाद में पकड़े गए सभी जुआरियों को जमानत पर छोड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details