राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, सड़क पर पड़ा रहा शव

By

Published : Jul 14, 2023, 4:34 PM IST

बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन (Youth dies due to unknown vehicle collision) की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है.

Youth dies in Banswara,  Youth dies due to unknown vehicle collision
बांसवाड़ा में युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत.

बांसवाड़ा.जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के नापला गांव में शुक्रवार सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के पाड़ी कला निवासी युवक के रूप में की है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

आंबापुरा थाना क्षेत्र के हेड कांस्टेबल रवि थापा ने बताया कि नापला ग्राम पंचायत के डायरेक्टर प्रमोद ने फोन करके बताया कि गांव के बाहर एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है. ऐसे में हम पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो पता चला कि वहां शव पड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पंकेश पुत्र हूरजी के रूप में हुई. पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाया और शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों ने रिपोर्ट में अज्ञात वाहन से टक्कर होना बताया है.

पढ़ेंः पोकरण में निजी स्कूली बस पलटी, जोधपुर ले जाते समय शिक्षक ने तोड़ा दम, 11 छात्रों का इलाज जारी

हेड कांस्टेबल ने बताया कि परिजनो की रिपोर्ट के मुताबिक पंकेश पैदल नापला जा रहा था. इस दौरान किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी. हादसे में उसकी मौत हो गई. रातभर शव पड़ा रहा, सुबह ग्रामीणों ने देखा तब पुलिस को सूचना दी गई. महात्मा गांधी अस्पताल में पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि पंकेश बहुत मिलनसार था और घर में सभी का ध्यान रखता था. उसकी 4 बेटियां हैं. वहीं, पुलिस इस मामले की हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details