राजस्थान

rajasthan

बच्ची के साथ सड़क पार कर रही महिला को कार ने उड़ाया, उपचार के दौरान मौत

By

Published : Dec 17, 2022, 11:16 PM IST

बांसवाड़ा के खमेरा कस्बे में शनिवार शाम को एक कार ने बच्ची के साथ सड़क पार कर रही एक महिला को टक्कर मार (Woman hit by car in Banswara) दी. इस दुर्घटना में घायल महिला को इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

Woman hit by car in Banswara, died during treatment
बच्ची के साथ सड़क पार कर रही महिला को कार ने उड़ाया, उपचार के दौरान मौत

बांसवाड़ा.जिले के खमेरा कस्बे में शनिवार शाम को एक बच्ची का हाथ पकड़कर सड़क पार कर रही 55 वर्षीय महिला को कार ने उड़ा (Woman hit by car in Banswara) दिया. इस घटना में 55 वर्षीय कलावती पंचाल पत्नी गोपाल गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला का सिर फट गया और शरीर में कई अन्य जगह भी चोट लगी. मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को एंबुलेंस से महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई.

महात्मा गांधी अस्पताल में परिजनों में शामिल रमेश ने बताया कि 55 वर्षीय कलावती जिस समय रोड क्रॉस कर रही थी, उस समय ट्रॉफिक ना के बराबर था. अचानक से पीछे से कार आई और टक्कर मार दी. इस कारण वह लहूलुहान हो गई और आसपास के लोगों ने घरवालों को सूचना दी. कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

पढ़ें:नाहरगढ़ की पहाड़ी पर सड़क हादसा, खाई में गिरी कार...1 की मौत, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details