राजस्थान

rajasthan

Suicide Case: मोबाइल पर पति ने किया झगड़ा, तो पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Oct 1, 2022, 9:56 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 12:10 AM IST

बांसवाड़ा के सदर थाना क्षेत्र के नादिया गांव में पति से फोन पर बातचीत करते समय किसी बात को लेकर विवाद होने के चलते पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या कर (Woman committed suicide in Banswara) ली. पुलिस ने मामले में पति के बयान लेने की बात कही है.

Woman committed suicide after fight with husband on mobile phone
मोबाइल पर पति ने किया झगड़ा, तो पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी

बांसवाड़ा. सदर थाना क्षेत्र के नादिया गांव में पति-पत्नी में फोन पर विवाद हुआ तो, 30 वर्षीय पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे (Woman committed suicide in Banswara) दी. महिला को महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. महात्मा गांधी अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय सुगना पत्नी अर्जुन निवासी नादिया के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

सुगना के भतीजे रमेश ने बताया कि अर्जुन केरल में मजदूरी का काम करता है. केरल से वह पत्‍नी से फोन पर बात कर रहा था. इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और चाची सुगना ने फांसी लगाकर जान दे दी. सदर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर उमेश चंद्र सनाढ्य ने बताया कि दोनों परिवारों से बातचीत हो गई है. पति का कहना है कि उसके आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाए. उसका पति कल तक पहुंचेगा. उसके बाद पोस्टमार्टम कराएंगे. फिलहाल अस्पताल की मोर्चरी में महिला के शव को सुरक्षित रख दिया गया है. उन्होंने बताया कि पति से पूछताछ होगी कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी.

मोबाइल पर झगड़ा होने पर पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या

पढ़ें:Dholpur suicide case: विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, मामला दर्ज

सनाढ्य ने बताया कि पति-पत्नी के बीच में विवाद होना आम बात है. पर विवाद इस तरह बढ़ जाए कि पत्नी आत्महत्या कर लेे, तो निश्चित रूप से यह जांच का विषय है. प्रत्यक्ष रूप से ना सही, अप्रत्यक्ष रूप से पति का कोई न कोई रोल तो नजर आ रहा है. पति के बयान लिए जाएंगे. मोबाइल का रिकॉर्ड निकाला जाएगा. इसके साथ ही आगे की जांच भी की जाएगी.

Last Updated : Oct 2, 2022, 12:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details