राजस्थान

rajasthan

किशोर ने कहा- 'बेकार की Reels बनाता है...' गुस्से में आरोपी ने 15 बार चाकू से गोदकर कर दी हत्या

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 14, 2023, 10:03 PM IST

Teen Murdered in Banswara, बांसवाड़ा में एक किशोर को सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी करना इतना भारी पड़ गया कि उसे जान से हाथ धोना पड़ा. किशोर का एक युवक से पोस्ट पर कमेंट को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दिवाली की रात आरोपी ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Boy Murdered in Banswara
Boy Murdered in Banswara

बांसवाड़ा. शहर के राज तालाब थाना क्षेत्र में खांदू कॉलोनी एरिया में दिवाली की रात को 16 साल के किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि किशोर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए रील्स पर कुछ टिप्पणी की थी, जिसके कारण विवाद बढ़ा और वारदात को अंजाम दिया गया.

शरीर पर 15 से ज्यादा जख्म के निशान : डीएसपी सूर्यवीर सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय अरहान मोइनुद्दीन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. यह घटना दीपावली की रात की थी. इस मामले में मृतक के भाई साहिल मंसूरी (22) पुत्र मोइनुद्दीन ने प्रकरण दर्ज कराया था. मामले में गहन जांच पड़ताल के बाद खांदू कॉलोनी के अमरनाथ पुत्र चेतन कटरा को पकड़ा और उससे पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने किशोर की धारदार हथियार से हत्या करने की बात कबूली है. आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. मृतक के शरीर पर 15 से ज्यादा चाकू के जख्म के निशान मिले हैं.

पढ़ें. Khairthal Crime News : दलित युवक की चाकू मारकर हत्या, ग्रामीण धरने पर बैठे

सोशल मीडिया पर रील पर किया था कमेंट :पुलिस ने बताया कि अरहान ने आरोपी अमरनाथ की सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए रील्स को देखकर कुछ टिप्पणी की थी. उसने कहा कि था कि बेकार की रील्स बनाता है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था, जिसके चलते आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. मामले का खुलासा करने के लिए पूरे शहर के दो थानों की पुलिस को लगाया गया था. डीएसपी सूर्यवीर सिंह का कहना है कि फिलहाल मामले में हर एंगल से पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details