राजस्थान

rajasthan

बाइक और स्कूटी की भिड़ंत के बाद पीछे से आई कार ने सरपंच के बेटे को कुचला, हुई मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 29, 2023, 6:20 PM IST

बांसवाड़ा शहर के कॉलेज रोड पर एक बाइक और स्कूटी की भिड़ंत के बाद कार के कुचले जाने से सरपंच के बेटे की मौत हो गई.

Sarpanch son died in road accident in Banswara
कार ने सरपंच के बेटे को कुचला

बांसवाड़ा. शहर के कॉलेज रोड पर शुक्रवार दोपहर बाद एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों के पिता की मौत हो गई. बाइक और स्कूटी की भिड़ंत में युवक नीचे गिर गया था, इसी दौरान पीछे से आई कार ने युवक को कुचल दिया था.

शहर के कॉलेज रोड पर दोपहर बाद एक बाइक और स्कूटी की भिड़ंत हो गई. इस घटना में स्कूटी सवार युवक नीचे गिर गया. इसी दौरान पीछे से आ रही एक कार ने उसे कुचल दिया. घटना में छापरिया के सरपंच के बेटे की मृत्यु हो गई. ऐसे में तत्काल मुकेश निनामा पुत्र विजय लाल निनामा की डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया. कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी होते ही वह भी मौके पर पहुंची. इधर जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया, उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामनिया, कई स्थानीय पार्षद, आंबापुरा क्षेत्र के प्रतिनिधि व अन्य लोग पहुंचे.

पढ़ें:बाइक और डंपर की भिड़ंत में पिता की मौत, बेटा जख्मी, सांवरिया जी के दर्शन करके लौट रहा था जयपुर

दो बच्चों का पिता था मृतक: मृतक मुकेश के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा 5 साल का और छोटा 2 साल का बताया गया है. इधर महात्मा गांधी अस्पताल में बहन और पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं क्षेत्र के तमाम व्यक्ति प्रतिनिधि पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है. इधर जानकारी मिली है कि एक्सीडेंट के बाद उसके पेट में इंटरनल इंजरी हो गई थी. जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details