राजस्थान

rajasthan

जमीनी विवाद में भतीजे ने की थी चाचा की हत्या, पुलिस के आगे कबूला जुर्म

By

Published : Oct 28, 2020, 10:01 AM IST

बांसवाड़ा में एक भतीजे ने अपने चाचा की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि चाचा-भतीजे में जमीन विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर चाचा को मौत के घाट उतार दिया.

बांसवाड़ा न्यूज, Nephew murdered uncle
बांसवाड़ा में भतीजे ने चाचा की हत्या की

बांसवाड़ा. अबापुरा थाना में एक व्यक्ति को सिर पर वार कर के मौत के घाट उतार दिया गया था. इस मामले में मृतक का भतीजा ही हत्यारा निकला. जमीन विवाद में आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिल कर अपने चाचा की हत्या कर दी. पुलिस आरोपियों से हत्या में उपयोग की गई हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है.

22 अक्टूबर को कालानाला निवासी नानिया पुत्र वेस्ता अपने घर के बाहर खाट पर मृत हालत में मिला था. उसकी पत्नी ने इस संबंध में पुलिस थाने में रिपोर्ट दी. अज्ञात लोगों ने उसके सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

इस हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकानावाला खुलासा किया. थाना प्रभारी किवेंद्र सिंह ने बताया कि अनुसंधान के दौरान मिले सबूतों के आधार पर मृतक की कॉल डिटेल्स निकलवाई गई और उसके आधार पर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तो मृतक के भतीजे सुनील पुत्र गांगा मईडा की भूमिका संदिग्ध पाई गई. संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया. जिसके बाद आरोपी सुनील ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें. जयपुर : कालवाड़ पुलिस ने डॉक्टर को पिस्टल के साथ दबोचा...शराब पार्टी कर रहा था

आरोपी ने बताया कि काका के साथ उसके परिवार का जमीन विवाद चल रहा था. जमीन को लेकर काका नानिया उसके परिवार के लोगों के साथ झगड़ा करता था और गांव में नहीं रहने दे रहा था. उसने अपने दोस्त बड़वी निवासी रितेश पुत्र किशन चरपोटा के साथ मिलकर नानिया की हत्या की साजिश रची.

साजिश के अनुसार 21 अक्टूबर की रात को दोनों ही नानिया के घर पहुंचे. नानिया अपने घर के बाहर सो रहा था. इस दौरान दोनों ने मिलकर उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को रिमांड पर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details