राजस्थान

rajasthan

बाथरूम में मां को करंट लगते ही बेटे ने पहुंचकर गोद में उठा लिया...अब दोनों नहीं रहे

By

Published : May 26, 2021, 4:22 PM IST

बांसवाड़ा के कलिंजरा थाना एरिया में करंट लगने से हादसा हुआ है. दरअसल, यहां पर बाथरूम में एक महिला करंट की चपेट में आ गई. बेटे ने पहुंचते ही मां को गोद में उठा लिया और दोनों वहीं पर गिर पड़े. आनन-फानन में परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे. कुछ देर इलाज के बाद दोनों की मौत हो गई.

electric shock in bathroom  Mother and son die due to electric shock  बांसवाड़ा न्यूज  करंट लगने से मौत  हादसा  accident  कलिंजरा थाना एरिया
मृतक मां और बेटे

बांसवाड़ा.कलिंजरा थाना क्षेत्र के छींच गांव में करंट लगने से मां और बेटे की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं. घटना बुधवार सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद स्थानीय तहसीलदार ने गांव का दौरा कर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

घर में बना बाथरूम

छींच निवासी वालेंग पुत्र मडिया ने थाने में रिपोर्ट दी, सुबह 6 बजे उनके भाई कोदर की पत्नी उमिया देवी (48) सुबह उठकर बाथरूम गई. वहां पर उन्होंने बिजली के बोर्ड से बटन दबाया तभी उन्हें करंट लगा और वह बाथरूम में गिर गई. इसके कुछ ही देर में उनका बेटा हार्दिक राठौर (26) आया और उसने मां को गोद में उठा लिया. इससे उसको भी करंट लगा और वह भी वहीं बाथरूम में गिर गया. घर के अन्य लोगों को पता चला, इसके बाद दोनों को गाड़ी में डालकर महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए. जहां पर उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया हैं.

यह भी पढ़ें:अलवर: भिवाड़ी में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच जारी

तहसीलदार शांतिलाल जैन ने किया गांव का दौरा

घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार शांतिलाल जैन छींच गांव पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया. ऐसे में आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और आर्थिक मदद की मांग की. ऐसे में जैन ने भरोसा दिलाया है, वह इस मामले में पूरी तत्परता के साथ पूरी कार्रवाई करेंगे और कोशिश की जाएगी कि किसी न किसी मद से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details