राजस्थान

rajasthan

चार माह की गर्भवती पत्नी की हत्या के बाद पति फरार, पुलिस जगह-जगह दे रही दबिश

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 6, 2023, 7:30 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 11:12 PM IST

बांसवाड़ा के लोहारिया थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

Man killed wife after quarrel with her in Banswara
पत्नी की हत्या के बाद पति फरार

पति ने की गर्भवती पत्नी की हत्या

बांसवाड़ा.लोहारिया थाना क्षेत्र के सुंदरी गांव में एक चार माह की गर्भवती महिला की उसके पति ने गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. अब पुलिस आरोपी पति की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. पति के शराब पीने के बाद दोनों में झगड़ा हुआ था. दोनों के पहले से ही तीन बच्चे हैं.

एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि जंतोड़ा निवासी मुकेश पुत्र मनजी ताबियार ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें बताया गया है कि उसने अपनी बेटी विलास की शादी नरेश नाम के व्यक्ति के साथ सुंदनी गांव में कराई थी. शादी को कई साल हो चुके हैं. शादी के बाद से ही उनकी बेटी को उसका पति परेशान करता था. बीते दिनों जब उनकी बात हुई, तब उसने कहा कि पति ने फिर से मारपीट की है. जबकि वह इस समय चार माह की गर्भवती है. कल रात्रि में दामाद ने अपनी ससुराल में फोन करके कहा कि विलास की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है. रात्रि में करीब 10 बजे जब मायके वाले बेटी की ससुराल पहुंचे, तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी.

पढ़ें:प्रेम विवाह के छह माह बाद विवाहिता ने की आत्महत्या, पति हिरासत में

चौथी बार हुई गर्भवती: परिवार से मिली जानकारी के अनुसार नरेश और विलास के तीन बच्चे पहले से हैं, जिसमें दो बेटे और एक बेटी है. इस बार विलास फिर से गर्भवती थी. बीते दिनों नरेश अपनी पत्नी को अस्पताल भी दिखाने ले गया था. वह अक्सर शराब के नशे में झगड़ा करता था. एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि गला घोंटकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं. जगह-जगह दबिश दी जा रही है. प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ था.

Last Updated :Oct 6, 2023, 11:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details