राजस्थान

rajasthan

पत्थर मार की पत्नी की हत्या, आरोपी पति फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 9, 2023, 5:53 PM IST

बांसवाड़ा के पीपलवा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की पत्थर मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से पति फरार है.

man killed his wife in Banswara
पत्थर मार की पत्नी की हत्या

बांसवाड़ा. शहर की सीमा में बसे पीपलवा गांव में 40 वर्षीय पत्नी की हत्या के बाद एक पति मौके से फरार हो गया. फिलहाल मायके और ससुराल के बीच वार्ताओं का दौर जारी है. अभी तक किसी ने भी पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्गा नाम की महिला की डेड बॉडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दी है.

शहर कोतवाल विक्रम सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे सूचना मिलने पर पीपलवा गांव में पहुंचे. यहां जानकारी करने पर पता चला कि दुर्गा पत्नी रमेश की मृत्यु हो गई है. उसकी बॉडी पर सीने के पास एक बड़ा निशान था. इसके बाद सुरक्षा कारणों के चलते दुर्गा की डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. इस संबंध में किसी भी परिजन ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. इधर जानकारी मिली है कि दुर्गा की हत्या के बाद उसका पति मौके से फरार है.

पढ़ें:चार माह की गर्भवती पत्नी की हत्या के बाद पति फरार, पुलिस जगह-जगह दे रही दबिश

दुर्गा की विवाहित बेटी और तीन बेटे महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे हुए हैं. सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. दुर्गा के चार बच्चे हैं. जिसमें एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है. उसीके पास उसका बड़ा बेटा नितेश रहता था. जबकि दूसरे नंबर का बेटा हरीश अपने चाचा के पास था. तीसरा बेटा दुर्गा के पास ही था. बड़ी संख्या में लोग जुटे सामान भी ले गए घटना की जानकारी. दुर्गा का मायका यहां से कुछ ही दूरी पर स्थित खैर डाबरा गांव में है. बड़ी संख्या में आसपास के लोग रमेश के घर पर जुटे और वहां से पूरा सामान भी उठा ले गए. फिलहाल मायके और ससुराल के बीच वार्ताओं का दौर जारी है कि आगे किस तरह इस मामले को खत्म करना है. आरोपी रमेश के घर पर केवल अब थोड़े से भुट्टे ही पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details