राजस्थान

rajasthan

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2019, 4:31 PM IST

घाटोल एरिया के खमेरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

घाटोल (बांसवाड़ा).खमेरा थाना क्षेत्र में बुधवार को गैंग रेप का मामला सामने आया है. कुछ युवक एक नाबालिग को खेत में ले गए और वहां पर उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि नाबालिग घर में अकेली सो रही थी. इसी दौरान उसी के ही गांव के रहने वाले जयप्रकाश पुत्र विनोद कुमार और जिग्नेश पुत्र पूंजीलाल उसको जबरन उठाकर कुछ दूरी पर स्थित खेत में ले गए. वहां ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया.

वहीं रात में जैसे ही उसके परिजनों को उसके गायब होने का पता चला. उन लोगों ने तुरंत आसपास ढूंढने का प्रयास करने लगे. उन लोगों को घर से कुछ ही दूरी पर खेत मे गाड़ी की लाइट जलती हुई दिखी और परिजन खेत में पहुंचे. परिजनों को खेत की ओर आता देखकर दोनों युवक नाबालिग को अचेतावस्था में खेत में ही फेककर भाग गए.

परिजनों ने रात को लड़की को अचेतावस्था में खमेरा पीएचसी में भर्ती करवाया और खमेरा थाना पुलिस को सूचना दी. घाटोल डिप्टी ताराराम और खमेरा एसआई भैयालाल आंजना ने नाबालिग लड़की के बयान लेकर परिजनों की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए बांसवाडा रेफर किया. वहीं आरोपियों को गिरफ्तार कर उनरके खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details