राजस्थान

rajasthan

Baswara Crime News : बोर तलाव गांव में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, यहां जानें पूरा मामला

By

Published : Mar 10, 2023, 6:00 PM IST

Husband Killed his Wife by Beating
पत्नी की पीट-पीटकर हत्या ()

राजस्थान के बांसवाड़ा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां बोर तलाव गांव में एक पति ने अपनी ही पत्मी को पीटा-पीटकर (Husband Killed his Wife by Beating) मौत के घाट उतार दिया.

जांच अधिकारी ने क्या कहा...

बांसवाड़ा. बोर तलाव गांव में एक पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मारपीट की घटना 6 मार्च की बताई जा रही है. तभी से घायल सेवू पत्नी किशन का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था. जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को दोपहर करीब 12:30 बजे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के बेटे कालू की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस अधिकारी रवि थापा ने बताया कि वो तलाव गांव से पूर्व सरपंच शंभू लाल ने सूचना दी थी कि गांव में किशन पुत्र सेवू ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है. किशन उसी दिन शहर के निजी अस्पताल में घायल पत्नी को उपचार के लिए भर्ती करा दिया था. उस दिन मौके पर पहुंची पुलिस को बयान दिया था कि पेड़ से गिरकर वह घायल हो गई है. जबकि 8 तारीख को उसने बयान दिया कि पति किशन ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसके एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया और पैर में भी अत्यधिक चोट आई. इसी दौरान शुक्रवार दोपहर बाद करीब 12:30 बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

विसरा रिपोर्ट एफएसएल टीम को भेज रहे हैं : पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि हम कुछ जांच के लिए विसरा रिपोर्ट एफएसएल को भेज रहे हैं. इधर पुलिस ने बताया कि हमने प्रकरण दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट होने के बाद इसमें और धाराएं जोड़ी जाएंगी. फिलहाल, हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द दाह संस्कार किया जा सके. मृतका की बेटे की रिपोर्ट पर हमने प्रकरण दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details