राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Banswara: मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे में गई दूल्हे के रिश्तेदार की जान

By

Published : Feb 24, 2023, 8:10 PM IST

Road Accident in Banswara

बांसवाड़ा में शादी में शामिल होने के लिए जा रहे एक शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक दूल्हे का रिश्तेदार था. वहीं, मौत की सूचना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर (Groom relative died in road accident) गया.

बांसवाड़ा.जिले के आबापुरा थाना क्षेत्र के नवा टापरा गांव में बारातियों से भरी मैक्स के पलटने से दूल्हे के रिश्तेदार की मौत हो गई. घटना शुक्रवार दोपहर करीब 2:30 बजे की है. फिलहाल 35 वर्षीय मृतक की डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जहां शनिवार सुबह 10 बजे परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम होगा. इसके बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

आंबापुरा थाने के हेड कांस्टेबल खोमचंद ने बताया कि प्रतापगढ़ के सालम गढ़ ग्राम से आंबापुरा में एक बारात आई थी. इसी दौरान लालपुरा गांव के पास बारातियों से भरी मैक्स पलट गई. इस हादसे में 35 वर्षीय बाबूलाल पुत्र धार जी निवासी लालपुरा सालम गढ़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे तत्काल महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों को सूचना दे दी गई है. शनिवार सुबह 10 बजे मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें - Accident In Nagaur: नागौर में बड़ा सड़क हादसा, 3 महिलाओं की मौत 11 घायल

पुलिस ने बताया कि चालक की निगाह चूकने से उक्त हादसा पेश आया. हादसे के दौरान बाबूलाल मैक्स के नीचे आ गया था. जिसे से लोगों के प्रयास से बाहर निकाला गया और तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन अत्यधिक रक्त बहने के कारण उसकी स्थिति नाजुक हो गई और इलाज के दौरान जख्मी बाबूलाल ने दम तोड़ दिया.

मातम में बदली खुशियां-हादसे में जख्मी बाबूलाल की मौत की सूचना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया. वहीं, बिना गाजे-बाजे की शादी हुई और बारात को शाम को ही रवाना कर दिया गया. इधर, सरपंच और पुलिस के बीच हुई बातचीत के बाद शनिवार को पोस्टमार्टम कराने जाने की बात कही गई. साथ ही कहा गया कि परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा. इसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details