राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में हादसा, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत, दो बाइक में टक्कर के बाद ट्रोले ने लिया चपेट में

By

Published : Feb 27, 2023, 2:17 PM IST

Accident in Banswara
बांसवाड़ा में हादसा ()

बांसवाड़ा में सोमवार को बड़ा हादसा (Accident in Banswara) हो गया. जिले के चिरोला बड़ा गांव के पास दो बाइकों में भिड़ंत हो गई. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रोले ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

बांसवाड़ा. जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के चिरोला बड़ा गांव के पास भीषण हादसे में पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत होने के बाद पीछे से आए ट्रोले ने उनमें से एक को चपेट में ले लिया. इस घटना में नारू अनस (21) निवासी सुवाला और मुकेश (32) निवासी अमरपुरा और उनके बेटे विवान (7) की मौत हो गई. जबकि पत्नी ललिता (32) और एक अन्य युवक अजय निवासी शोभाला को घायल अवस्था में महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया एक बिना नंबर की पल्सर और हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल की भिड़ंत चिरोला बड़ा के पास नंदिनी होटल के सामने हो गई. ठीक उसी समय पीछे से एक ट्रोला आ गया जिसने एक बाइक को चपेट में ले लिया. इस घटना में तीन जनों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई और अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल तीनों की डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया है जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें. बूंदी में ट्रैक्टर और कार की टक्कर में महिला और दो बच्चों की मौत, चौथ माता का दर्शन कर लौट रहा था परिवार

अनस के परिजन बोले, दाहोद से बांसवाड़ा आ रहा था
सुवाला निवासी अनस की भी दुर्घटना में मौत हो गई है. अनस के परिजनों ने बताया तो वह नीट की तैयारी कर रहा था. किसी काम से वह दाहोद गया था और वहीं से लौट रहा था. हमें तो महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी से फोन आया उसके बाद हम यहां आ गए हैं. हमें नहीं मालूम कि दुर्घटना कैसे और कब हुई. हमें तो सीधे डेड बॉडी दिखाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details