राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Banswara : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौत, पति की स्थिति गंभीर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 7, 2023, 12:39 PM IST

Dumper hits bike in Banswara, बांसवाड़ा में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. जबिक पति की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

Road Accident In Banswara
Road Accident In Banswara

बांसवाड़ा. जिले के घाटोल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की हालात गंभीर बनी हुई है, जिसका फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक के परिजनों ने बताया कि विजय पाल पुत्र गौतम (25) अपने ससुराल से अपने गांव बोरदा लौट रहा था, तभी यह हादसा पेश आया. दुर्घटना के दौरान विजय के साथ उसकी पत्नी रेखा (25) और पांच साल का बेटा कियान बाइक पर सवार थे. हादसे में पत्नी रेखा और बेटे कियान की मौत हो गई तो वहीं, विजय की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

बताया गया कि हादसा गांव के करीब हुआ था. ऐसे में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद तीनों को आनन-फानन में महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पत्नी रेखा और बेटे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

इसे भी पढ़ें -Road Accident in Banswara : अनकंट्रोल होकर स्लिप हुई बाइक, हादसे में दो की मौत, एक की हालत नाजुक

इस दुर्घटना में विजय पाल के सिर, पैर और हाथ में गंभीर चोट आई है. उसे सघन चिकित्सा इकाई में रखा गया है. वहीं, परिजनों ने बताया कि मृतक रेखा घाटोल क्षेत्र में पटवारी थी. दोनों की करीब 6 साल पहले शादी हुई थी और कियान उनका अकेला बच्चा था. जिसकी हादसे में मौत हो गई. इधर, अस्पताल चौकी प्रभारी नारायण सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी गई है. जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details