राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Banswara : बस ने बाइक सवार तीन लड़कों को कुचला, ड्राइवर फरार

By

Published : Jun 4, 2023, 7:06 PM IST

बांसवाड़ा के गढ़ी कस्बे में रविवार को बस ने बाइक सवार एक बालक सहित तीन लड़कों (Bus Crushed three people on Bike) को कुचल दिया. तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Road Accident in Banswara
Road Accident in Banswara

बांसवाड़ा. गढ़ी कस्बे में रविवार शाम को एक बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लड़कों की मौत हो गई. मृतकों की उम्र 13 से 19 वर्ष बताई गई है. हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बस ने तीनों को कुचला : जानकारी के अनुसार बोरी निवासी कन्हैयालाल पुत्र डूंगरजी प्रजापत, अमन पुत्र कपिल प्रजापत और जितेंद्र पुत्र रमनलाल एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. यह अपने गांव बोरी से परतापुर आए और वहां से गढ़ी की तरफ जा रहे थे. इस दौरान गढ़ी से परतापुर की तरफ जा रही एक निजी बस ने बाइक को चपेट में ले लिया. बाइक को कुचलते हुए बस आगे बढ़ गई. हादसे के बाद ड्राइवर ने बस खड़ी की और मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने तीनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें. Road Accident in Sirohi: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत, 1 जख्मी

डिवाइडर नहीं होने के कारण हादसे की संभावना : सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मौका मुआयना किया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मौके पर कुछ समय पहले ही सीसी सड़क बनाई गई है. फिलहाल डिवाइडर नहीं बना है इसके कारण हादसा होने की आशंका रहती है. पुलिस टीम ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details