राजस्थान

rajasthan

Banswara Crime news : प्रेमिका के होने वाले पति को मारने के लिए बारात पर चढ़ाई थी जीप, प्रेमिका की सास की हुई मौत

By

Published : Feb 22, 2022, 8:49 PM IST

बांसवाड़ा के मोटा गांव में पिछले महीने एक युवक ने तेज रफ्तार जीप को बारातियों पर चढ़ा दिया था. इसमें एक महिला की मौत हो गई थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बारात पर जीप चढ़ाने वाला (Youth in one sided love run over jeep on Barat) शख्स दुल्हन का कथित प्रेमी निकला. वह प्रेमिका के पति को मारना चाहता था.

Banswara Police solved car run over on barat case
Banswara Police solved car run over on barat case

बांसवाड़ा.मोटा गांव थाना पुलिस ने फरवरी माह के शुरूआत में हुई एक हत्या के मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार (Banswara Police solved car run over on barat case) किया है. आरोपी अपनी प्रेमिका के होने वाले पति की हत्या करना चाहता था. इसलिए उसने प्रेमिका के दूल्हे की बारात में जीप घुसा दी (Youth in one sided love run over jeep on Barat) थी. घटना 5 फरवरी की है जिसमें उसकी प्रेमिका की सास की मौत हो गई थी.

इस घटना का खुलासा करते हुए मंगलवार को मोटा गांव थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि 5 फरवरी को थाना क्षेत्र में गांव किनारे खड़ी बारात पर जीप चढ़ा दी गई थी. इसमें कई लोग घायल हुए थे और एक महिला की मौत हो गई थी. आरोपी मौके पर जीप छोड़कर भाग गया. मामले की जब तहकीकात हुई, तब इसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. उन्होंने बताया कि जिस युवती की शादी थी, उसका एक कथित एकतरफा प्रेमी था. 22 साल के इस कथित प्रेमी का नाम रामचंद्र है. वह अपनी प्रेमिका के होने वाले पति की हत्या करना चाहता था. इसलिए बारात में जीप घुसा दी. इसमें एक महिला की मौत हो गई थी.

पढ़ें:Jodhpur Crime News: प्रेमी का गौना रुकवाने के लिए महिला ने बालक को उतार दिया था मौत के घाट...गिरफ्तार

आरोपी रामचंद्र ने सबसे पहले घाटोल से एक जीप चुराई. जब दूल्हे के गांव दूदका से बारात रवाना होने वाली थी, तभी जीप लेकर पहुंचा और बारात पर जीत चढ़ा दी थी. इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुई दूल्हे की मां को एमजी अस्पताल से उदयपुर रेफर कर दिया गया था. जहां उनकी मृत्यु हो गई.

पढ़ें:Suicide In Dungarpur : प्रेमी की सगाई होने से नाराज नाबालिग ने की आत्महत्या

यह था पूरा मामला:युवती और उसके कथित प्रेमी की शादी की बात चली थी. लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं हो पाया. इसलिए आरोपी ने प्रेमिका के होने वाले पति की हत्या करने की साजिश रच डाली. इसमें वह सफल नहीं हो सका और इस घटना में दूल्हे की मां की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details