राजस्थान

rajasthan

Fake Marksheet Case : फर्जी मार्कशीट से लिया नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश, 4 छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2021, 7:25 PM IST

बांसवाड़ा पुलिस (Banswara Police) ने फर्जी मार्कशीट के जरिए महात्मा गांधी अस्पताल में संचालित नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश लेने वाले 4 छात्रों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस इसी मामले में 29 छात्रों को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि मुख्य सरगना अभी भी पकड़ से दूर है.

Fake Marksheet Case
फर्जी अंकतालिका से लिया नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश

बांसवाड़ा. कोतवाली पुलिस (Banswara Police) ने उन 4 छात्रों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने फर्जी अंकतालिका के जरिए महात्मा गांधी अस्पताल में संचालित नर्सिंग कॉलेज में प्रवेश लिया था. हालांकि पुलिस अभी तक मुख्य सरगना को पकड़ नहीं पाई है.

शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान ने बताया कि 4 अक्टूबर, 2019 को तत्कालीन पीएमओ डॉक्टर नंदलाल चरपोटा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें फर्जी अंकतालिका के जरिए प्रवेश लेने का जिक्र किया था. ऐसा करने वाले कई छात्र हैं.

पढ़ें:Gang rape in Bharatpur: भरतपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

इस मामले में जांच पड़ताल करते हुए खमेरा के लखेरिया निवासी अंकुश डामोर पुत्र विमल डामोर, चढ़ला के सुरेश पुत्र देवीलाल, टामटिया के देवी लाल निनामा पुत्र पूंजी लाल निनामा और काडापाड़ा बोरपीखांटा के आसाराम बरगोट पुत्र शांतिलाल को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:Rape Case in Jaipur: कहीं चाकू की नोक पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म तो कहीं अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे दुष्कर्म

इससे पहले हो चुकी 29 छात्रों की गिरफ्तारी

कोतवाली पुलिस ने इसी मामले में अलग-अलग समय पर अभी तक कुल 29 छात्र-छात्राओं को गिरफ्तार किया है. जो कि अब जमानत पर हैं और सभी को प्रथम बार में कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर जेल भेजा था. बाद में उनकी जमानत हुई. वहीं इस मामले में अभी तक मुख्य सरगना का कोई पता नहीं चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details