राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ाः कोरोना पॉजिटिव दंपती की बुआ भी संक्रमित...बहू भू-अभिलेख में करती है काम

By

Published : Jun 10, 2020, 10:53 AM IST

बांसवाड़ा में मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए दंपति की बुआ की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद भावसार वाड़ा को कर्फ्यू के दायरे में ले लिया गया है. वहीं पॉजिटिव दंपती में पत्नी भू अभिलेख में बतौर पटवारी काम करती है. जिसके कारण कार्यालय में ताला लगा दिया गया है.

banswara corona update, banswara news
कोरोना पॉजिटिव दंपती की बुआ भी संक्रमित

बांसवाड़ा.शहर में कोरोना फिर अपनी सक्रियता दिखा रहा है. बाहुबली कॉलोनी के एक दंपति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद भावसार वाड़ा को कंटेनमेंट में ले लिया गया. वहीं दंपति की एक निकट रिश्तेदार भी संक्रमित पाई गई. इसके साथ ही कोरोना फ्री हुए शहर में रोगियों की संख्या फिर से बढ़ती दिखाई दे रही है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि मंगलवार को जिस महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई, वह कलेक्ट्रेट में बतौर पटवारी का काम कर रही है.

देर रात आई रिपोर्ट में भावसार वाड़ा की 55 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही प्रशासन की ओर से भावसार वाड़ा को कर्फ्यू के दायरे में ले लिया गया. सोमवार को बाहुबली कॉलोनी में जिस दंपत्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, रिश्ते में यह महिला उनकी बुआ है और दंपति के जरिए ही उसके संक्रमित होने की संभावना जताई जा रही है. यह महिला पहले से ही हार्टअटैक बीमारी से ग्रस्त है. महिला के संक्रमण की पुष्टि के साथ ही चिकित्सा विभाग की ओर से उसके परिजनों और संपर्क में आने वाले 40 जनों की लिस्ट बनाते हुए, सैंपल लिए गए. लेकिन राहत की बात यह है कि महिला के पति और पुत्र आदि की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

पढ़ें:झालावाड़: ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

वहीं चिंता की बात यह है कि सोमवार को जिस दंपत्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, वह महिला भू अभिलेख शाखा में बतौर पटवारी काम कर रही है. इस रिपोर्ट के बाद जिला प्रशासन ने सभी कर्मचारियों की जांच करवाई और उनके सैंपल लिए जाने को कहा गया है. वही भू अभिलेख शाखा कार्यालय पर ताला लगा दिया गया. डॉक्टर अश्विन पाटीदार ने बताया कि दंपत्ति के कांटैक्ट में आने वाले 20 लोगों की सैंपल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. इन नए केसों के आने के बाद सैंपलिंग बढ़ाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details