राजस्थान

rajasthan

देवरानी से हुआ झगड़ा तो गुस्से में जेठानी ने कर ली खुदकुशी, जानें पूरा मामला

By

Published : May 14, 2023, 6:42 PM IST

बांसवाड़ा में एक देवरानी और जेठानी के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद गुस्से में जेठानी ने खुदकुशी (Woman dies by suicide in Banswara) कर ली.

Woman dies by suicide in Banswara
Woman dies by suicide in Banswara

बांसवाड़ा. जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के डेरी गांव में देवरानी और जेठानी के बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि गुस्से में जेठानी ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में एमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया गया कि डेरी निवासी मांगू संयुक्त परिवार में रहती थी. ऐसे में उसका उसकी देवरानी से अक्सर झगड़ा होता रहता था.

वहीं, शनिवार शाम को दोनों के बीच में घर के काम को लेकर विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते झगड़े में तब्दील हो गया. हालांकि, दोनों ही ओर से कोई मारपीट नहीं हुई, लेकिन नौबत गाली गौलच तक पहुंच गई. इस बीच किसी तरह से परिवार के लोगों ने मामले को शांत कराया और सभी सोने चले गए. वहीं, अगले दिन रविवार सुबह उठने के बाद फिर से दोनों के बीच अनबन हुई और इसके बाद गुस्साई जेठानी मांगू ने खुदकुशी कर ली.

इसे भी पढ़ें - पत्नी से अनबन के बाद पूर्व विधायक टीकमचंद कांत के बेटे ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

घरवालों ने बताया कि खुदकुशी के प्रयास के दौरान उसकी तबीयत अधिक बिगड़ने पर उसे आनन-फानन में महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला की मौत होते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की ओर से बताया गया कि मार्ग की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. अभी किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया है. लेकिन शिकायत आने की सूरत में उक्त मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही बताया कि मृतका के 3 बच्चे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details