राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: घाटोल में कार और बाइक की टक्कर, हादसे में अमरथुन ग्राम पंचायत सरपंच की मौत

By

Published : Feb 21, 2021, 8:10 AM IST

बांसवाड़ा के घाटोल में एक कार और बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे में अमरथुन ग्राम पंचायत सरपंच गौतमलाल चरपोटा की मौत हो गई. घाटोल के खमेरा थाना क्षेत्र के देवदा में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे एक युवक की मौत हो गई.

बांसवाड़ा हिंदी न्यूज, Road accident in Ghatol
घाटोल में कार और बाइक की टक्कर

घाटोल (बांसवाड़ा). सदर थाना क्षेत्र के सेनावासा NH पर कार और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. हादसे में घाटोल पंचायत समिति की अमरथुन ग्राम पंचायत सरपंच गौतमलाल चरपोटा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घाटोल में कार और बाइक की टक्कर

सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेबारियों की ढाणी बस स्टेशन घाटोल बांसवाड़ा मुख्य मार्ग पर शनिवार को एक कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार घाटोल पंचायत समिति की अमरथुन ग्राम पंचायत सरपंच गौतमलाल चरपोटा की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर सेनावासा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल सरपंच को सेनावासा पीएससी ले गए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत बांसवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर डॉक्टरों ने गौतम लाल चरपोटा उम्र 60 वर्ष को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें.बीकानेर से जैसलमेर जा रहा सेना का ट्रक जोधपुर में पलटा, 6 जवान हताहत

मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर हादसे की जानकारी ली. हादसे के बाद मृतक सरपंच गौतम लाल के पुत्र राजेंद्र प्रसाद ने सदर थाना में रिपोर्ट देकर बताया कि उनके पिता शनिवार को सेनावासा में किसी काम से गए हुए थे. वहां से वापस अमरथुन लौटते समय रेबारियों की ढाणी के समीप एक कार चालक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

घाटोल के खमेरा थाना क्षेत्र के देवदा में अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक खमेरा थाना क्षेत्र के बालोतरा का खेड़ा निवासी सोहनलाल पुत्र अजमल निनामा उम्र 25 वर्ष के सिर फट जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य साथी रूप जी का खेड़ा निवासी गट्टू पुत्र गौतम लाल जाति राठौड़ उम्र 22 साल गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें.जयपुर का लाल हवलदार दाताराम जाट जम्मू-कश्मीर में शहीद

हादसा देवदा में शनिवार शाम करीब 4 बजे नेशनल हाइवे 56 पर बांसवाड़ा रोड पर हुआ. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं सूचना पर घाटोल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल युवक को 108 की सहायता से बांसवाड़ा नेवर किया. मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर बांसवाड़ा मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. शनिवार देर शाम तक हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया. मृतक युवक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई. हादसे को लेकर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बाइक सवार युवक की मौत

हेलमेट होता तो बच जाती युवक की जान

देवदा में हुए हादसे में बाइक चालक युवक का सिर फट जाने के मौके पर ही मौत हो गई. अगर युवक ने हेलमेट पहना होता तो शायद वो अपने परिवार के बीच होता. हादसा इतना भयंकर था कि मृतक युवक के सिर फटने के बाद सिर से खून बहने से सड़क पूरी लाल रंग में तब्दील हो गई. इसी स्थान पर पूर्व में हुए हादसों में दो भाइयों की मौत हो गई थी. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने देवदा में हाइवे पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details