राजस्थान

rajasthan

Bike theft for delivery of wife: पत्नी की डिलीवरी के लिए नहीं थे पैसे, तो दुकान के बाहर बाइक में चाबी लगी देख बिगड़ी नियत... जानें पूरा मामला

By

Published : Mar 29, 2022, 6:58 PM IST

बांसवाड़ा में पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया (Accused of bike theft arrested by Banswara police) है. आरोपी को अपनी पत्नी की डिलीवरी करानी थी. उसके पास इसके लिए पैसे नहीं थे. आरोपी ने एक दुकान के बाहर चाबी लगी बाइक खड़ी देखी और उसकी नियत बिगड़ गई. बाइक को बेच पैसे जुटाने का उसका प्लान धरा रह गया. पुलिस ने बाइक बेचने से पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Bike theft for delivery of wife in Banswara
पत्नी की डिलीवरी के लिए चुराई बाइक

बांसवाड़ा.कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए बाइक चुरा (Bike theft for delivery of wife in Banswara) ली. रतलाम, मध्य प्रदेश से डिटेन कर आरोपी को पुलिस बांसवाड़ा लाई और कड़ी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

शहर कोतवाल रतन सिंह चौहान ने बताया कि गोवर्धन लाल प्रजापत ने 27 मार्च को एक रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें बताया गया कि नूतन स्कूल के बाहर दुकान के पास उसकी अपाचे बाइक खड़ी हुई थी. ग्राहकी ज्यादा होने से ध्यान नहीं दिया और कोई बाइक चुरा ले गया. इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर रमेश चंद्र को सौंपी गई थी. रमेश चंद्र ने पूरे मामले में सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू की और आरोपी को रतलाम से डिटेन किया. मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरोपी सतीश मिश्रा को मध्यप्रदेश के रतलाम से डिटेन कर बांसवाड़ा लाया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

पढ़ें:शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरियां, राजस्थान-गुजरात में की 50 से ज्यादा बाइकें चोरी

पत्नी की डिलीवरी के लिए नहीं थे पैसे:आरोपी ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी पत्नी की डिलीवरी होनी थी. उसके पास पैसों की व्यवस्था नहीं थी. ऐसे में वह मानसिक रूप से काफी परेशान था और सड़क पर टहलने के लिए निकल गया. शाम को जब वह नूतन स्कूल के पास पहुंचा तो वहां पर एक दुकान पर भीड़ थी और दुकान के बाहर अपाचे बाइक खड़ी हुई थी. बाइक में चाबी लगी देखी तो उसकी नीयत बिगड़ गई. वह बाइक लेकर वहां से चला गया और उसने उसे बेचने की ठान ली, लेकिन उससे पहले ही पकड़ा गया. आरोपी के कब्जे से बाइक बरामद कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details