राजस्थान

rajasthan

मां की गोद में खेलते-खेलते सड़क पर जा पहुंची बच्ची, ऑटो ने मारी टक्कर...गई जान

By

Published : Jun 6, 2021, 4:54 PM IST

बांसवाड़ा में सड़क हादसे में एक 13 महीने की मासूम की जान चली गई. बच्ची मां की गोद से उतर कर सड़क पर खेलने चली गई, इसी दौरान वो ऑटो की चपेट में आ गई.

13-month-old girl dies, Banswara News
बांसवाड़ा में ऑटो की टक्कर से बच्चों की मौत

बांसवाड़ा. जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. 13 महीने के बच्ची मां की गोद से सड़क पर खेलने चली गई. उसी समय एक ऑटो की चपेट में आने से बच्ची की मौत हो गई.

बांसवाड़ा में ऑटो की टक्कर से बच्चों की मौत

ग्रामीण हकरु ने बताया के शनिवार दोपहर बाद मुकेश की 13 माह की बेटी जानू घर के बाहर खेलने के लिए आई थी. तभी एक ओटो ने चपेट में ले लिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि उसे अस्पताल ले गए थे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर ग्रामीणों ने पीछा कर ऑटो वाले को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची का पिता मुकेश खेती बाड़ी का काम करता है, उस पर तो मानो पहाड़ टूट पड़ा है.

यह भी पढ़ें.फर्जी एसीबी मामला: रुपए ऐंठने वाले गैंग का एक और सदस्य गिरफ्तार

एमजी अस्पताल में रो-रो कर मां का बुरा हाल है. उसका अब कोई और बच्चा भी नहीं है. मृतका की मां गीता ने बताया कि जानू केवल 13 माह की थी और शनिवार करीब 2 बजे घटना से कुछ देर पहले वह मेरी गोद से उतरकर खेलने के लिए गई थी.

पीछा करके ऑटो को पकड़ा

ग्रामीणों ने बताया घटना के बाद ऑटो भागने लगा तो उन्होंने बाइक से पीछा किया और ऑटो वाले को पकड़ लिया. इसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.

नदी में डूबी किशोरी

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में नदी पर नहाने गई एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई. इसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. वहीं घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है.

यह भी पढ़ें.राजस्थान : नहर से पानी की चोरी रोकने के लिए हनुमानगढ़ के नोहर में खुलेगा पहला थाना

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार चुंडावाड़ा निवासी 16 वर्षीया किशोरी उसके मामा के गांव बलवाड़ा मेहमान आई हुई थी. रविवार सुबह के समय मामा का लड़का और किशोरी दोनों घर पर बता कर नदी में नहाने के लिए चले गए. इस दौरान किशोरी नहाते समय गहरे पानी मे चली गई और डूबने लगी. जिस पर उसके मामा के लड़के ने शोर मचाया. इसके पहले की कोई मदद के लिए नदी पर आता उससे पहले ही किशोरी नदी में डूब गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details