राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ की एक कंपनी में करंट लगने से युवक की मौत

By

Published : Jan 14, 2021, 10:08 AM IST

नीमराणा के घीलोट औधोगिक क्षेत्र में बनी एक कंपनी के कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक देवेंद्र के परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Behror Alwar News, करंट से मौत, युवक की मौत
बहरोड़ में करंट लगने से युवक की मौत

बहरोड़ (अलवर). नीमराणा के घीलोट औधोगिक क्षेत्र में बनी इंडीज फार्मा कंपनी के कर्मचारी देवेंद्र की करंट लगने से मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया. मामले की सूचना मिलते ही नीमराणा थाना प्रभारी गौरव प्रधान मौके पर पहुंचे.

पढ़ें:बीकानेर: ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई नीमराना के घीलोट में एक कंपनी में काम करता था. कंपनी में काम करते समय गुरुवार को करंट लगने उसकी मौत हो गई. इसके बाद मामले की जानकारी लगते ही कंपनी में पहुंचे. साथ ही मांग है कि हमें मुआवजा दिया जाए. वहीं, पुलिस के पहुंचने के बाद परिजनों और कंपनी प्रबंधन की आपसी सहमति से शव का 12 घंटे बाद पोस्टमॉर्टम कराया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

बहरोड़ में करंट लगने से युवक की मौत

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ः उदयपुर जा रही महिला मजिस्ट्रेट की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

बता दें कि 2 दिन पहले नीमराणा में भी कंपनी में काम करते समय मजदूर की मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजनों के द्वारा देर रात तक हंगामा किया गया था. बाद में कंपनी ने मुआवजा दिया था, जिसके बाद परिजन राजी हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details