राजस्थान

rajasthan

हेलीकॉप्टर में दुल्हन लेने गया युवक...बहन भी हेलीकॉप्टर में ही हुई विदा

By

Published : Nov 20, 2022, 7:49 PM IST

Updated : Nov 20, 2022, 7:57 PM IST

हेलीकॉप्टर से बारात ससुराल पहुंची

अलवर के तूलाड गांव का युवक रविवार को हेलीकॉप्टर से (wedding procession by helicopter) अपनी दुल्हन लेने के लिए गया. युवक ने एक दिन पहले बहन की शादी के बाद हेलीकॉप्टर से उसकी विदाई की और फिर अगले दिन अपनी दुल्हन लेकर बारात लेकर हेलाकॉप्टर से गया.

अलवर.जिले के तूलेडा गांव का युवक हेलीकॉप्टर से बारात लेकर दुल्हन लेने गया. हेलीकॉप्टर से बारात ससुराल (young man took wedding procession by helicopter) पहुंची तो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. कोई फोटो ले रहा था तो कोई वीडियो बनाने में लगा था. प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए थे. वहां हेलीपैड बनाया गया और उसको चारों तरफ लकड़ी की बल्ली भी घेरा भी गया.

तुलेड़ा गांव में रहने वाले तालिब खान ने बताया कि उसका भाई कय्यूम सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसकी इच्छा थी कि वह अपनी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लेकर आए. जब उसकी शादी तय हुई तो पूरे परिवार ने मिलकर उसकी इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया. इंजीनियर ने 12 लाख 50 हजार रुपए खर्च करके दुल्हन लाने के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया.

हेलीकॉप्टर से बारात ससुराल पहुंची

पढ़ें.सीकर: नीमकाथाना में हेलीकॉप्टर से दुल्हन विदा करा ले गया दूल्हा, क्षेत्र में चर्चा का विषय

शनिवार को कय्यूम की बहन की शादी थी. कैमाला गांव से अलवर बरात आई तो रविवार को कय्यूम बारात लेकर हेलीकॉप्टर से हरियाणा के सिगरावर गांव गया. हेलीकॉप्टर देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. नौगांवा के पास एक गांव में उसकी शादी है जहां उसकी बारात गई है. उसके बाद सोमवार को शादी के अगले दिन दुल्हन लेकर दूल्हा हेलीकॉप्टर से वापस तूलेडा गांव घर लौटेगा.

पढ़ें.राजस्थान : दादी की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेकर आए पोते...

19 तारीख को बहन की शादी हुई थी और बहन का विदाई भी हेलीकॉप्टर में हुई थी. 20 तारीख को युवक हेलीकॉप्टर से बारात लेकर गया. यह पूरा मामला आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर भी यह वायरल हो रहा है. प्रशासन की तरफ से हेलीकॉप्टर की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए हेलीपैड के चारों तरफ पुलिसकर्मी तैनात किए गए. इसके अलावा एंबुलेंस व अग्निशमन वाहन भी मौजूद रहा. हेलीकॉप्टर में बारात ले जाते हुए परिजन काफी खुश दिखाई दिए.

Last Updated :Nov 20, 2022, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details