राजस्थान

rajasthan

अलवर: बानसूर में एक युवक की हत्या कर सड़क पर फेंका शव, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

By

Published : Mar 4, 2021, 7:01 PM IST

अलवर में बानसूर के बुटेरी गांव में एक युवक की हत्या कर शव सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है. शव रोड पर रखकर परिजन व ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

banasur alwar news, अलवर युवक हत्या मामला
अलवर के बानसूर में युवक की हत्या का मामला

बानसूर (अलवर).जिले केबानसूर के बुटेरी गांव में एक युवक की हत्या कर शव सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने सुबह शव देखा तो बानसूर पुलिस को सूचना दी. मौके पर नीमराना डीएसपी महावीर सिंह और बहरोड़ डीएसपी देशराज सिंह पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे. साथ ही मौके पर एफएसएल और डाग स्क्वायड की टीम को बुलया गया और साक्ष्य जुटाए गए.

वहीं, बीते 8 घंटों से शव रोड पर रखकर परिजन व ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले को लेकर करीब 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

अलवर के बानसूर में युवक की हत्या का मामला

पढ़ें:अंधविश्वास: हर रात महिला के शरीर से खेलते बाबा और चेला, कहते थे...जमीन से निकलेगा सोना

मृतक के भाई ने बताया कि 8 माह पहले भी इसी तरह परिवार के एक व्यक्ति की हत्या की गई थी, जिसको लेकर पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है. वहीं, बहरोड़ डीएसपी देशराज सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर भी पुलिस जांच करेगी. परिजनों की समझाइश की गई है और बानसूर मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

मामले में बताया जा रहा है कि मृतक रविन्द्र शेखावत मजदूरी का कार्य करता है और बुधवार रात करीब 2.30 बजे मृतक रविन्द्र को एक व्यक्ति बुलाने आया था. ग्रामीणों ने बताया कि करीब 8 माह पहले मृतक रविन्द्र के भतिजे कालू की भी हत्या की गई थी, लेकिन बानसूर पुलिस ने 8 माह बाद भी हत्या का खुलासा नहीं किया. इसको लेकर पुलिस पर भष्टाचार और मिलीभगत के भी आरोप लगे हैं.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में युवक की हत्या कर शव फेंका गया, सिर पर लगी थी गंभीर चोट

गौरतलब है कि बानसूर में बढ़ रहे अपराधों को लेकर पुलिस प्रशासन की नाकामी सामने आ रही है. वहीं, इसका खामियाजा ग्रामीणों को उठाना पड़ रहा है. बानसूर में आए दिन फायरिंग और मारपीट के मामले भी दिनोंदिन बढ़ती जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details