राजस्थान

rajasthan

अलवर में झाड़ी में मिला युवती का शव, शिनाख्त नहीं

By

Published : Oct 21, 2022, 10:48 PM IST

अलवर के मुंडावर में एक युवती की लाश झाड़ी में पड़ी (young girl dead body found in alwar) मिली. लाश मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जानकारी पर पुलिस पहुंची और पूछताछ शुरू की. युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

oung girl dead body found in alwar
oung girl dead body found in alwar

अलवर.अलवर के मुंडावर क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवती का शव (young girl dead body found in alwar) मिला. बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

अलवर में बेटियां सुरक्षित नहीं है. आए दिन बेटियों के साथ घटनाएं हो रही हैं. बहरोड़ के बाद अलवर के मुंडावर क्षेत्र स्थित गांव जाट भगोला के समीप साहबी नदी क्षेत्र में एक युवती का शव झाड़ी में पड़ा हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. मृतका की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

पढ़ें. Rajsamand : शादी के 17 दिन बाद पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

युवती के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने कहा कि मृतका की पहचान होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. शव को अभी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतका की पहचान के लिए पुलिस ने जिले के सभी थानों में उसकी फोटो व सूचना भेजी है. इसके अलावा जिले के आसपास शहरों व कस्बों में भी पुलिस संपर्क कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details