राजस्थान

rajasthan

अलवर में श्रमिक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Jul 25, 2020, 10:30 AM IST

अलवर के भिवाड़ी में एक श्रमिक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलने पर फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और श्रमिक के शव को अपने कब्जे में लिया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

राजस्थान न्यूज, alwar news
अलवर में श्रमिक की गला रेत कर हुई हत्या

भिवाड़ी (अलवर).जिले के भिवाड़ी में फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित स्टेट हाइवे 25 पर एक श्रमिक की हत्या करने का मामला सामने आया है. बता दें कि मटीला गांव में बिहार निवासी श्रमिक की किसी अज्ञात व्यक्ति ने बेहद निर्दयता से गला रेतकर हत्या कर दी. मामले की सूचना पर फूलबाग थाना अधिकारी सहित पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे तो शव खून में लथपथ था. क्षेत्र में इस सनसनीखेज घटना से सन्नाटा पसरा हुआ है.

अलवर में श्रमिक की गला रेत कर हुई हत्या

पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि बिहार निवासी सिपाही मटीला में रहकर एक फैक्ट्री में काम करता था और बाकी समय एक ठेला लगाकर अपना गुजर बसर कर रहा था, लेकिन देर रात उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर पाया कि एक अज्ञात व्यक्ति की ओर से बिहार निवासी श्रमिक सिपाही की बड़ी ही निर्दयतापूर्ण तरीके से धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है.

पढ़ें-अलवर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कसा शिकंजा...

इस मामले को लेकर पुलिस ने आस-पास में कार्यरत लोगों से भी जांच पड़ताल की, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस आस-पास में लगे ढाबा और दुकानों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. वहीं, कुछ स्थानीय लोगों से पूछताछ में सामने आया कि उन्होंने मौके से भागते हुए एक व्यक्ति को देखा है. बहरहाल मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details