राजस्थान

rajasthan

अलवर के बहरोड़ लूटकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2020, 8:28 PM IST

अलवर के नीमराणा थाना पुलिस ने नवंबर में हुई एक लूट के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की गई राशि बरामद की है. वहीं पुलिस लूट की वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.

crook arrested in Alwar, अलवर न्यूज
नवंबर में हुई लूट के 2 मास्टरमाइंड गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर).जिले के नीमराणा उपखंड के डुमरोली गांव में 29 नवंबर 2019 को युवक से लूट के मामले पुलिस ने दो मास्टरमाइंड बदमाशों को गिरफ्तार किया है. नीमराणा थाना प्रभारी हरदयालसिंह ने बताया कि 29 नवंबर 2019 को डुमरोली गांव से अपने घर जा रहे युवक राजपाल मेघवाल से अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल के दम पर 30 हजार रुपये लूट लिए थे.

नवंबर में हुई लूट के 2 मास्टरमाइंड गिरफ्तार

पढ़ें- दौसाः पुलिस ने 5 देशी कट्टों सहित 3 लोगों को किया गिरफ्तार, ALTO कार भी जब्त

पीड़ित राजपाल ने नीमराणा थाने पर मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जागुवाट निवासी बदमाश विजय जाट पुत्र मुकेश जाट और कांकरा निवासी रोहित पुत्र धनसिंह जाट को उनके घर से गिरफ्तार किया है. जो इस लूट के मास्टरमाइंड थे. पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई राशि बरामद कर ली है. आपको बता दें कि इस मामले में तीन बदमाशों को पहले गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस अभी अन्य फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

Intro:नीमराणा उपखंड के डुमरोली गांव में 29 नवम्बर 2019 को युवक से लूट के मामले पुलिस ने लूट के दो मास्टरमाइंड बदमाश को गिरफ्तार किया हैBody:बहरोड- एंकर- नीमराणा उपखंड के डुमरोली गांव में 29 नवम्बर 2019 को युवक से लूट के मामले पुलिस ने लूट के दो मास्टरमाइंड बदमाश को गिरफ्तार किया है ।नीमराणा थाना प्रभारी हरदयालसिंह ने बताया कि 29 नवंबर 2019 को डुमरोली गांव से अपने घर जा रहे युवक राजपाल मेघवाल के साथ सुनशान जगह पर अज्ञात बदमाशों के द्वारा पिस्टल की नोक पर 30 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे । पीड़ित द्वारा नीमराणा थाने पर मामला दर्ज कराया गया था । श्रीमान पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कार्यवाही करते हुए आज बदमाश विजय जाट पुत्र मुकेश जाट निवाशी जागुवाश बहरोड और रोहित पुत्र धनसिंह जाट निवाशी कांकरा बर्डोद को उनके घर से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है । जो इस लूट के मास्टरमाइंड थे । जिनसे लूटी गई राशि बरामद कर ली गई है । आपको बता दे कि इस मामले में तीन बदमाशों को पहले गिरफ्तार कर लिया था । जिसमे एक बहरोड निवाशी था दूसरा डुमरोली का रहने वाला था । पुलिस अभी अन्य फरार बदमाशो की तलाश में जुटी हुई है । बाइट- हरदयालसिंह - थाना प्रभारी नीमराणाConclusion:नीमराणा थाना प्रभारी हरदयालसिंह ने बताया कि 29 नवंबर 2019 को डुमरोली गांव से अपने घर जा रहे युवक राजपाल मेघवाल के साथ सुनशान जगह पर अज्ञात बदमाशों के द्वारा पिस्टल की नोक पर 30 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे । पीड़ित द्वारा नीमराणा थाने पर मामला दर्ज कराया गया था । श्रीमान पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कार्यवाही करते हुए आज बदमाश विजय जाट पुत्र मुकेश जाट निवाशी जागुवाश बहरोड और रोहित पुत्र धनसिंह जाट निवाशी कांकरा बर्डोद को उनके घर से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details