राजस्थान

rajasthan

Accident in Alwar: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

By

Published : Oct 26, 2022, 6:08 PM IST

अलवर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की युवकों की मौत (two died in alwar road accident) हो गई. दोनों युवक रंगाई-पुताई का काम करते थे. हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया.

Accident in Alwar
Accident in Alwar

अलवर.जिले में सूर्य नगर के पास एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक सवार दो युवकों की हादसे में मौत (two died in alwar road accident) हो गई. दोनों युवक रंगाई-पुताई का काम करते थे. दोनों काम पर घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से दोनों युवक गम्भीर घायल हो गए. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने एक को तुरंत मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई.

एनईबी थाना इंचार्ज राजेश वर्मा ने बताया कि अलवर के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के खोजांगरु गांव के रहने वाले संजय और भागचंद रंगाई-पुताई का काम करते हैं. दोनों बाइक से गांव की तरफ जा रहे थे. सूर्य नगर मोड़ के पास पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस दौरान दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. लोगों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित किया तो इलाज के दौरान कुछ ही देर में दूसरे की भी मौत हो गई.

पढ़ें.बोलेरो और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत: दो लोगों की दर्दनाक मौत, अन्य दो गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. दोनों की पहचान होने के बाद मामले की सूचना उनके परिजनों को दी गई. मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details