राजस्थान

rajasthan

तिजारा विधायक ने लिया कोविड केयर सैंटरों का जायजा, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

By

Published : May 23, 2021, 9:46 AM IST

अलवर के भिवाड़ी में तिजारा विधायक संदीप यादव ने कोविड केयर सैंटरों का जायजा लिया. जहां उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

Tijara MLA took stock of covid care centers, कोविड केयर सैंटरों का जायजा
कोविड केयर सैंटरों का जायजा

भिवाड़ी (अलवर). तिजारा विधायक संदीप यादव ने शनिवार को कोविड केयर सैंटरों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने चिकित्सा प्रभारी रवि प्रकाश मीणा से मरीजों के बारे में जानकारी ली. साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. साथ ही बेहतर काम के लिए डॉक्टर्स की प्रशंसा की.

कोविड केयर सैंटरों का जायजा

उनका का कहना है कि अब कोरोना के साथ ही जीना होगा और अपनी दिनचर्या में शामिल करना होगा. यादव ने कहा कि जल्द ही सभी को वैक्सीनेशन प्रक्रिया में तेजी लाते हुए सभी को वैक्सीन लगाई जाएगी. जिसके लिए सरकार का सहयोग करते हुए सभी विधायकों ने तीन-तीन करोड़ रुपये दिए है. इसके लिए सबसे पहले जनता को सहयोग देना होगा, क्योंकि पहले थोड़ी कम सख्ती की गई, लेकिन लोग नहीं माने, उसके बाद कुछ और सख्ती की गई रेड अलर्ट जन अनुसाशन पखवाड़े के रूप में, लेकिन फिर भी लोग नहीं माने, तो लॉक डाउन जैसी स्थिति आई.

उधर क्षेत्र में रिकवरी रेट की बात करे तो वह बहुत ही अच्छा है. पहले थड़ा गांव स्थित कोविड राहत केंद्र में 45 के लगभग मरीज थे, लेकिन आज वहां कुल 5 मरीज है. ऐसे में प्रयास रंग लाया रहे है. लेकिन जैसी कि चिंता जताई जा रही है कि जल्द ही तीसरी वेब की चर्चाएं है, तो पहले से ही सावधान रहने की आवश्यकताए है.

पढे़ं-'प्रधानमंत्री मुद्रा योजना' के तहत लोन देने का झांसा देकर 7 लाख रुपए से अधिक की ठगी

चिकित्सा प्रभारी रवि प्रकाश मीणा ने बताया कि कोविड सेंटर एवं चिकित्सा स्वास्थ्य केंद्र पर 7 मरीजों की फिलाल संख्या है. विधायक ने कहा कि सबका सहयोग जरूरी है 2 गज की दूरी और मास्क जरूरी और शीघ्र ही कोरोना की जंग से हम जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details