राजस्थान

rajasthan

अलवरः बैंक कर्मचारी से लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, चौथे की तलाश जारी

By

Published : Sep 6, 2021, 5:44 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 8:38 PM IST

कर्मचारी से लूटपाट, employee robbery

अलवर में बंधन बैंक कर्मचारी से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं. हालांकि चौथा आरोपी अभी फरार चल रहा हैं जिसकी गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी.

अलवर. जिले के रामगढ़ थाना पुलिस ने बंधन बैंक कर्मचारी की रेकी कर लूट की वारदात करने वाले तीन शातिर बदमाश को सोमवार को गिरफ्तार किया हैं. आरोपियों ने 13 अप्रैल को लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. हालांकि चौथा आरोपी अभी फरार चल रहा हैं जिसकी गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी.

पढ़ेंःBig Action : बांसवाड़ा एसीबी ने 22 हजार की रिश्वत लेते विकास अधिकारी और सरपंच पति समेत तीन को दबोचा

रामगढ़ थाना क्षेत्र के मालपुर ग्राम पंचायत के गांव से बंधन बैंक के कर्मचारी अनिल कुमार नागर से 13/04/21 को लूटपाट की थी. अनिल जब कैश कलेक्शन कर वापिस लौट रहे थे तभी दो मोटरसाइकिल पर आए 4 चार लुटेरों ने उनकी मोटरसाइकिल को बरवाड़ा से चिड़वाई मोड़ के रास्ते में रोककर मारपीट की. साथ ही जेब में रखे हुए 75 हजार रुपए और मोबाइल लूट कर ले गए. इस बारे में अनिल कुमार नागर ने रामगढ़ थाने में उसी दिन रिपोर्ट दर्ज कराई.

जिसमें 104990 रु का कैश क्लेक्शन कर लौटते समय दो मोटरसाइकिल पर आए चार युवकों द्वारा लूट की गई. जिसमें 75 हजार रुपए और जेब में रखा मोबाइल लूट लिया शेष रकम दूसरे जेब में होने से बच गई. थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि कर्मचारी की रेकी कर लूट के मामले में केस की गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कर आसपास में छानबीन की गई.

पढ़ेंःबाड़मेरः आकाशीय बिजली गिरने से एक भाई की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

मुखबिर की सूचना और साइबरसेल की मदद से ट्रेसिंग के आधार पर 4 मुलजिम की पहचान कर आज 3 मुजरिम विरेन्दर उर्फ विक्री, राजेन्द्र सिंह राजसिक निवासी मालपुर और विश्वेन्दर सिंह उर्फ रवि और राजपूत निवासी नसवारी थाना गोविंदगढ़ को गिरफ्तार कर उनसे लूटा गया मोबाइल 45 हजार नगद और लूट के उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है. चौथा आरोपी नानक उर्फ नानकू निवासी पीपलखेड़ा थाना बडौदामेव अभी फरार चल रहा है.

Last Updated :Sep 6, 2021, 8:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details