राजस्थान

rajasthan

Alwar Road Accident: खड़े ट्रक से टकराई कार...तीन की मौत, 3 घायल

By

Published : Mar 18, 2022, 5:59 PM IST

दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के दुघेड़ा गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से एक कार टकरा गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत (Three died in alwar road accident) हो गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए.

Three died in alwar road accident
बहरोड़ में हादसा

बहरोड (अलवर). दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के दुघेड़ा गांव के पास खड़े ट्रक में कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत (Three died in alwar road accident) हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बहरोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

हादसे की सूचना पर नीमराणा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा हाईवे पर एक ट्रक खड़ा था. इस दौरान दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार पीछे से जाकर ट्रक में टकरा गई. हादसे के बाद आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे.

पढ़ें.Jhunjhunu: गाड़राटा के पत्थर खान में हादसा, खान में गिरा डंपर...ड्राइवर की मौके पर मौत

हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को नीमराणा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस यह पता लगा रही है कि कार में सवार लोग कहां के रहने वाले हैं और किधर जा रहे थे. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details