राजस्थान

rajasthan

alwar crime news: टीचर ने वीडियो बनाकर छात्रा को किया ब्लैकमेल, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Mar 24, 2022, 4:04 PM IST

अलवर जिले में एक ट्यूशन टीचर की ओर से छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और दुष्कर्म (teacher blackmailed and raped minor in alwar) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

teacher blackmailed and raped minor in alwar
टीचर ने छात्रा का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

अलवर.एक ट्यूशन टीचर की ओर से छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और (teacher blackmailed and raped minor in alwar) दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी शिक्षक और उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके पीड़िता की डॉक्टरी जांच कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

परिजनों ने ट्यूशन टीचर पर दुष्कर्म का आरोप (alwar rape case) लगाया है. परिजनों ने बताया कि 23 मार्च को छात्रा ट्यूशन के लिए कोचिंग सेंटर पर गई. इसी बीच परिजन भी वहां पहुंचे तो छात्रा और शिक्षक आपत्तिजनक हालत में मिले. परिजनों ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस को दी. छात्रा के परिजनों ने बताया कि आरोपी मूल रूप से रेणी क्षेत्र का रहने वाला है. हाल में वह किराए के मकान में रहता है और कोचिंग में पढ़ाता है.

पढ़ें-Rape Case in Jaipur: कहीं शादी करने का झांसा देकर तो कहीं पूजा कराने का झांसा दे दुष्कर्म

परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी के साथियों ने मिलकर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. आरोपी लगातार छात्रा को वीडियो कॉल और व्हाट्सएप कॉल करके परेशान कर रहा था और उससे बात करता था. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता की डॉक्टरी जांच अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में कराई गई है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details