राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ः कट्टे की नोक पर लूट करने वाले 7 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 26, 2021, 8:10 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 10:36 PM IST

नीमराना थाना औद्योगिक क्षेत्र में बढ़ते आपराधिक मामलों को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की. जिसमें सोमवार को पुलिस ने 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

बहरोड़ में बदमाश गिरफ्तार, crook arrested in Behror
लूट करने वाले 7 बदमाश गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर).नीमराना थाना औद्योगिक क्षेत्र में लगातार बढ़ती हुई मारपीट और लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की. जिसमें मोबाइल लूट गैंग का खुलासा करते हुए सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंःउदयपुर से पहले कोटा में हुई थी सेंधमारी की कोशिश, पुलिस के सुझाव पर दो दिन बंद रखे थे ATM

नीमराना एडिश्नल एसपी गुरुशरण राव ने बताया कि जापानी जॉन और इंडियन जॉन में पिछले तीन माह में बदमाशों ने करीब एक दर्जन से अधिक वारदातों को तमंचे के बल पर अंजाम दिया था. जिसमें कम्पनी कर्मचारियों के साथ मारपीट और लूट के घटनाएं शामिल हैं. पुलिस ने नीमराणा और शाहजहांपुर थाने की एक टीम बनाकर दबिश दी गई जिसमें सात बदमाशों को सोमवार को गिरफ्तार किया है.

कट्टे की नोक पर लूट करने वाले 7 बदमाश गिरफ्तार

एडिश्नल एसपी ने बताया कि मोबाईल लूट गैंग के सदस्य नीमराना में लूट और मारपीट की घटना को अंजाम देकर लूटे हुए मोबाईल फोन बहरोड़ में मोबाईल फोन की दुकान और यूपी में बेचते थे. पुलिस ने गिरफ्तार किये आरोपियों से एक देसी कट्टा और दस लूट के मोबाईल फोन बरामद किए है.

वहीं, अब पुलिस लूट के मोबाईल फोन को लेकर जांच शुरू करेगी कि गैंग ने किन-किन लोगों से लूट और मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लूट और मारपीट के आरोपी नीमराना और शाहजहांपूर में करीब एक दर्जन लूट और मारपीट की घटना कर चुके है.

पढ़ेंःफौजी का अपहरण! अलवर पहुंची दिल्ली पुलिस ने किया दस्तयाब, अपहरणकर्ता फरार

पुलिस ने बरसाना मथुरा यूपी निवासी तेजसिंह गुर्जर पुत्र चरणसिंह, रज्जाक पुत्र मन्नान निवाशी बर्डोद बहरोड़ निवासी श्याम वर्मा पुत्र कैलाश वर्मा, वीरेंद्र सिंह उर्फ कालू पुत्र रामोतार सिंह, जयवीर सिंह पुत्र अमानसिंह निवाशी कांकरा बर्डोद, त्रिलोक पुत्र राजेश और ढिस निवासी मोहित उर्फ मोनू पुत्र बाबूलाल को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Jul 26, 2021, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details