राजस्थान

rajasthan

पुलिस का एक्शनः चार स्पा सेंटरों पर छापा...2 युवक और 10 युवतियां गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2021, 7:03 PM IST

स्पा सेंटर पर छापा, भिवाड़ी पुलिस कार्रवाई, 12 युवक-युवतियां गिरफ्तार,  भिवाड़ी अलवर समाचार, spa center raid,  Bhiwadi Police Action , 12 youths arrested
चार स्पा सेंटरों पर कार्रवाई ()

अलवर जिले के भिवाड़ी में पुलिस ने चार स्पा सेंटरों पर छापेमार कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान 12 युवक-युवतियां गिरफ्तार किए गए हैं. इनसे पूछताछ की जा रही है.

भिवाड़ी (अलवर).अलवर जिले के भिवाड़ी कस्बे के यूआईटी थाना क्षेत्र स्थित चार स्पा सेंटरों पर पुलिस ने शनिवार को छापा मारते हुए दो लड़के और 10 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. युवक-युवतियों से पूछताछ की जा रही है.

भिवाड़ी पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि इन चारों स्पा सेंटरों पर अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद बोगस ग्राहक भेजकर मामले की पुष्टि की गई. इसके बाद कार्रवाई करते हुए कुल 12 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई को दो थानों की पुलिस व दो डीएसपी ने अंजाम दिया है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया की हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों की भूमिका के बारे में भी जांच की जा रही है.

पढ़ें:जयपुरः तीन जैन मंदिरों में चोरी करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

वहीं दूसरी ओर कारोबार में शामिल कुछ अन्य लोगों की भूमिका को लेकर भी पूछताछ की जा रही है. अचानक स्पा सेंटर पर कार्रवाई के बाद अन्य इस प्रकार के सेंटर संचालाकों में हड़कंप की स्थिति है. आपको बता दें कि पुलिस ने जिस इलाके में कार्रवाई की है, उस जगह इससे पहले भी ऐसी कार्रवाई की जा चुकी है. पुलिस गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details