राजस्थान

rajasthan

अलवर: भिवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, 1 की मौत

By

Published : May 28, 2021, 3:05 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है. साथ ही घर में लूटपाट की गई है.

bhiwadi news  alwar news  crime news  भिवाड़ी न्यूज  अलवर न्यूज  क्राइम इन अलवर  क्राइम इन राजस्थान  जमीनी विवाद  खूनी संघर्ष
जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी के टपूकड़ा थाना क्षेत्र उबाराका गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. संघर्ष में एक पक्ष के घरों में भी तोड़फोड़ की गई है. साथ ही लूटपाट की भी जानकारी मिल रही है. घटना में एक पक्ष के द्वारा फायरिंग भी की गई. फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अरुण माच्या का बयान...

घटना में हुई हत्या को देखते हुए गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है, जिससे पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी जाब्ता तैनात किया है. मौके का मुआयना करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी, पुलिस उपाधीक्षक तिजारा सहित टपूकड़ा थाना अधिकारी मौजूद रहे. खूनी संघर्ष में हमीद पुत्र दीनू की मौत हुई है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मोर्चरी टपूकड़ा में रखवाया है.

यह भी पढ़ें:मकान बंटवारे को लेकर भाईयों में खूनी संघर्ष, भाई और भतीजों ने चाचा को मौत के घाट उतारा

वहीं थाने में रिपोर्ट दर्ज किए जाने की प्रक्रिया अभी जारी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या ने बताया, आरोपी पक्ष के लोगों की अभी तलाश की जा रही है. वहीं मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है. बहरहाल, प्रकरण को लेकर पुलिस द्वारा सभी एंगल्स को देखते हुए जांच की जा रही है. उधर, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में तीन टीमों का गठन किया है. जो कि फरार आरोपियों की तलाश में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details