राजस्थान

rajasthan

Minor Raped in Alwar : नाबालिग का अपहरण कर रेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2023, 12:07 PM IST

अलवर में नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को (Kidnapping and Rape With Minor) गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी के साथियों की तलाश कर रही है.

Gang Rape With Minor in Alwar
Gang Rape With Minor in Alwar

अलवर. महिला थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को शनिवार रात गिरफ्तार किया है. करीब एक हफ्ते पहले पीड़िता की बहन ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब कर पूछताछ की जिसमें उसने दुष्कर्म का आरोप भी लगाया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा मामले में लिप्त अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है.

महिला थाना प्रभारी चौथमल ने बताया कि 15 अप्रैल को एक महिला ने मामला दर्ज करवाया था. उसने बताया था कि कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला एक युवक उसकी 15 साल की नाबालिग बहन को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने पीड़िता को बरामद किया. पुलिस पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. अपहरण करने में आरोपी के साथियों ने भी उसकी मदद की थी.

पढ़ें. छात्र नेता के खिलाफ जबरन फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज

पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को की धारा में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है. आरोपी का भी मेडिकल करवाया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके उसे पूछताछ की जा रही है. आरोपी युवक और नाबालिग एक ही मोहल्ले में रहते हैं. युवक नाबालिग का अपहरण कर अपने साथ ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता को परिजनों के हवाले कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details