राजस्थान

rajasthan

अलवर पहले मिठाई के लिए जाना जाता था और अब अपराध के लिए : पूनम महाजन

By

Published : Jun 11, 2023, 8:43 PM IST

महाराष्ट्र से सांसद पूनम महाजन ने एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधा. रविवार को मुंडावर में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि अलवर पहले मिठाई के लिए जाना जाता था, लेकिन अब अपराध के लिए (Crime in Alwar) जाना जाता है.

Maharashtra MP Poonam Mahajan
महाराष्ट्र की सांसद पूनम महाजन

महाराष्ट्र की सांसद पूनम महाजन

बहरोड़ (अलवर).राजस्थान में अगर सबसे ज्यादा कहीं अपराध है तो वो है अलवर, जहां पर आए दिन बलात्कार, हत्या, लूट और डकैती के मामले सामने आ रहे हैं. बावजूद इसके, राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपने राज्य को सुशासन वाली सरकार कह रही है. ये बात रविवार को अलवर के मुंडावर में आयोजित सभा में मुंबई की बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने कही. इस दौरान केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने पूरे देश में पिछली सरकारों से ज्यादा विकास के काम कराए जो 9 साल पहले नहीं हुए थे.

वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कहा कि युवा शक्ति और महिला शक्ति ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया है और समाज के हर वर्ग ने प्रधानमंत्री मोदी का सिपाही बनकर आगे बढ़ने का काम किया है. आने वाले चुनाव में बीजेपी को वोट देकर राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है और गहलोत की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है. सभा को संबोधित करते हुए अलवर सांसद ने भी राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला.

पढ़ें :पेपर लीक मामले में सीएम अशोक गहलोत जीत सकते हैं ओलंपिक गोल्ड मेडल- सांसद पूनम महाजन

अलवर सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जल जीवन मिशन में जिस तरीके से घोटाले किए हैं और विकास के नाम पर फेलियर नजर आई है, चुनाव आते ही तो झूठे वादे करती है. भाजपा राजस्थान में 2023 का चुनाव जीतेगी और हम हर घर तक जल जीवन मिशन के तहत चंबल का पानी पहुंचाने का कार्य करेंगे. कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने केंद्रीय मंत्री और सांसद पूनम महाजन का जोरदार स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details