राजस्थान

rajasthan

राजगढ़ में पोस्ट ऑफिस का एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

By

Published : Sep 27, 2021, 10:22 AM IST

अलवर के राजगढ़ में बदमाश पोस्ट ऑफिस का एटीएम उखाड़कर ले गए. पुलिस आसपास के सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुट गई है.

atm loot case in Alwar, Alwar news
अलवर में एटीएम उखाड़े

अलवर.राजगढ़ के मुख्य डाकघर परिसर में लगे हुए डाक विभाग के एटीएम को बदमाश उखाड़ कर ले गए. मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

राजगढ़ में रविवार देर रात अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए. राजगढ़ के मुख्य पोस्ट ऑफिस के बाहर एटीएम लगा हुआ था. यह एटीएम पोस्ट ऑफिस का था. सोमवार सुबह लोगों ने एटीएम लूट की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही राजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें.व्यापारी से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में हार्डकोर बदमाश आनंद शांडिल्य गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग चेक की जा रही है. एटीएम में कितने पैसे थे, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. डाक विभाग के अधिकारी अपना रिकॉर्ड तलाश रहे हैं. अंतिम बार एटीएम में कितने पैसे डाले गए. साथ ही एटीएम से कितने लोगों ने पैसे निकाले है, इन सब बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है.

डाक विभाग ने राजगढ़ सहित पूरे जिले में एटीएम लगा रखे हैं. बैंक की तरह उपभोक्ताओं को सुविधा देने के लिए कुछ साल पहले डाक विभाग ने एटीएम सुविधा शुरू की थी. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने एटीएम को कैसे उखाड़े और एटीएम मशीन को किस तरह से लेकर गए, इसकी भी जांच पड़ताल चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details