राजस्थान

rajasthan

अलवर के रैणी में गन पॉइंट पर बाइक सवार बदमाशों ने दवा व्यापारी से लूटे एक लाख 30 हजार रुपए

By

Published : Mar 3, 2021, 10:42 PM IST

अलवर के रैणी-माचाड़ी सड़क मार्ग पर दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे की नवनिर्मित पुलिया के पास बाइक सवार तीन बदमाश कट्टे की नोक पर एक लाख तीस हजार रुपए लूट लिए. लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची रैणी थाना पुलिस ने कस्बे के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, मगर उन्हें कोई सफलता नहीं मिली.

alwar news, rajasthan news, अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज
गन पॉइंट पर बाइक सवार बदमाशों ने दवा व्यापारी से लूटे एक लाख 30 हजार रुपए

अलवर.जिले के रैणी-माचाड़ी सड़क मार्ग पर दिल्ली मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे की नवनिर्मित पुलिया के पास पुलिस थाने से एक किलोमीटर दूर दवा व्यवसायी से बाइक सवार तीन बदमाश कट्टे की नोक पर एक लाख तीस हजार रुपए लूट लिए. लूट की सूचना पर मौके पर पहुंची रैणी थाना पुलिस ने कस्बे के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. लेकिन कोई सुराख नहीं मिला. वहीं, पुलिस की तरफ से आसपास क्षेत्र में नाकेबंदी भी कराई गई. उसके बाद भी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

गन पॉइंट पर बाइक सवार बदमाशों ने दवा व्यापारी से लूटे एक लाख 30 हजार रुपए

लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के लीली गांव निवासी अरविन्द सिंह होलसेल दवा व्यापारी हैं. अरविंद ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी भावना मेडिकल के नाम से दवा की होलसेल की दुकान है. वो दवा वितरण का काम भी करते हैं. बुधवार को अरविंद अपनी मारुति ईको कार में लक्ष्मणगढ़ से चलकर रास्ते में आने वाली विभिन्न दुकानों से नगद राशि लेकर दोपहर करीब सवा दो बजे रैणी से माचाडी की तरफ जा रहे थे.

जैसे ही वो दिल्ली-मुंबई हाईवे की पुलिया से आगे बने ब्रेकर पर पहुंचे. ब्रेकर पर उनकी गाड़ी धीरे हुई तो पीछे से आ रही सफेद रंग की बाइक सवार तीन बदमाशों ने अपनी बाइक हमारी कार के आगे लगा दी. जहां, दो बदमाश नीचे उतरे और जान से मारने की धमकी देकर एक ने ड्राइवर दीपेन्द्र सिंह और दूसरे ने मेरे ऊपर कट्टा तान दिया.

पढ़ें:कैलाश चौधरी का बयान : FPO बनने से समूह के रूप में संगठित होगा किसान...बढ़ेगी ताकत और आय

उसके बाद गाड़ी में रखे बैग और गाड़ी की चाबी को छीनकर वापस रैणी की ओर भाग गए. बैग में एक लाख तीस हजार रुपए और चेक बुक रखी हुई थी. घटना की जानकारी लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर रैणी थाना के ड्यूटी ऑफीसर जलेसिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाकर कस्बे के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला.

रैणी थाना क्षेत्र की एक वर्ष के अन्दर यह दूसरी लूट की घटना है. पूर्व में भी दवा व्यवसायी के साथ भूडा गांव के समीप लूट की घटना हुई थी. जो आज भी अनसुलझी गुत्थी बनी हुई है. वहीं. बदमाश खुलेआम फरार है, जबकि पीड़ित न्याय के लिए थानों के चक्कर लगा रहे हैं. ऐसे में रैणी क्षेत्र में लगातार बदमाशों का आतंक बढ़ रहा है तो वहीं बदमाशों के आगे पुलिस कमजोर नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details