राजस्थान

rajasthan

अलवर के चूड़ी मार्केट की एक दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Nov 5, 2021, 8:27 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 9:07 PM IST

अलवर के चूड़ी मार्केट में जूते की दुकान में शुक्रवार रात को अचानक भीषण आग लग गई. आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई. दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

Alwar news, fire in Alwar bangle market
अलवर में भीषण आग

अलवर.सबसे भीड़भाड़ वाले बाजार चूड़ी मार्केट की एक दुकान में भीषण आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, अभी आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन लगातार आग पर पानी डालने का काम चल रहा है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम शहर विधायक संजय शर्मा और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.

अलवर में दुकान में लगी आग

आग की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, शहर विधायक संजय शर्मा व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. अलवर के चूड़ी मार्केट में हर साल दिवाली के मौके पर आग लगती है. बीते साल साड़ी की दुकान में भीषण आग लगी थी. देखते ही देखते 10 से 15 दुकानें जलकर राख हो गई थी. 3 दिनों तक दुकानों में आग सुलगती रही. ऐसे में प्रशासन की लापरवाही का मामला भी सामने आया. इसलिए इस साल प्रशासन की तरफ से पूरी सावधानी बरती जा रही है.

यह भी पढ़ें.भीलवाड़ा : पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष..स्कार्पियो को फूंका, कई बाइक तोड़ी

प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि 15 मिनट के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. लेकिन एहतियातन तौर पर दुकान के आसपास के अन्य दुकानों को खाली कराया जा रहा है और उस क्षेत्र में रहने वाले लोगों को भी घरों से बाहर निकाला गया. आग पर काबू पाने के लिए लगातार पानी डालकर काबू पाया गया. मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद रहे.

Last Updated :Nov 5, 2021, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details