राजस्थान

rajasthan

Loot in Alwar: हथियार की नोक पर ज्वेलरी शॉप में लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 4, 2023, 8:00 AM IST

Updated : Feb 4, 2023, 8:08 AM IST

अलवर के नीमराणा में शुक्रवार रात बदमाशों ने हथियार की नोक पर एक ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Loot in Alwar
Loot in Alwar

हथियार की नोक पर ज्वेलरी शॉप में लूट

नीमराणा (अलवर). जिले के नीमराणा कस्बे में शुक्रवार रात हथियार बंद बदमाशों ने ज्वेलर की दुकान पर धावा बोलकर लाखों रुपए के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए. लूट की घटना के बाद नीमराणा क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई.

ज्वेलरी दुकान के मालिक ने बताया कि वो दुकान बढ़ा रहा था, तभी चार नकाबपोश बदमाश दुकान के अंदर आए और आते ही फायरिंग कर दी. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने दुकान के अंदर रखे गहने और नगदी लेकर फरार हो गए. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में दिख रहा है कि नकाबपोश बदमाश हथियार से दुकानदार पर हमला कर गहने लूट रहे हैं, बदमाशों ने उस पूरी घटना को करीब 10 मिनट में अंजाम दिया.

पढ़ें-Loot in Alwar : बानसूर में व्यापारी से 6.50 लाख नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

नीमराणा एडिशनल एसपी जगराम मीणा ने बताया कि रात को सूचना मिली की हथियार बंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा होने के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी. फिलहाल, पुलिस की ओर से रात में ही नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस सीसीसटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. मीणा ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

बता दें, इससे पहले 2018 में नीमराणा में ही बदमाश हरिया गैंग ने योगेश ज्वेलर की दुकान को लूटकर ले गए थे. जिसके बाद नीमराणा पुलिस और हरियाणा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हरिया गुर्जर की मौत हो गई थी.

Last Updated :Feb 4, 2023, 8:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details